main page

आखिरी बार पर्दे पर सुशांत: 'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्वीट कर कही दिल छू जाने वाली बात

07 July, 2020 04:15:47 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से छाया हुआ है। सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे अधिक लाइक्स का रेकोर्ड तोड़ डाला है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब इस ट्रेलर को देख इमोशनल हो गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म का ट्रेलर देखा और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद से छाया हुआ है। सुशांत की इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब पर सबसे अधिक लाइक्स का रेकोर्ड तोड़ डाला है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब इस ट्रेलर को देख इमोशनल हो गए हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी फिल्म का ट्रेलर देखा और सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ की।

Bollywood Tadka

प्रियंका ने सुशांत की इस आखिरी फिल्म को लेकर ट्वीट किया है और इसके साथ ही  इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इसे फैंस के साथ शेयर किया है।

 

 

प्रियंका ने सुशांत की इस फिल्म का ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा है- '#सुशांत सिंह राजपूत एक आखिरी बार। #दिल बेचारा प्यार, दोस्ती और जिंदगी का सेलिब्रेशन है।' इस पोस्ट के साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है।

Bollywood Tadka

प्रियंका के अलावा सुष्मिता सेन, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर सहित तमाम सितारों ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ की है। सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वे एक्टर की फिल्म के ट्रेलर को सुपरहिट बनाना चाहते हैं और ऐसा ही हुआ भी। इससे पहले अब तक किसी भी फिल्म को इतने कम समय में इतने अधिक लोगों के लाइक्स नहीं मिले।

Bollywood Tadka

'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने 'अवेंजर्स एंडगेम' के रेकॉर्ड को तोड़ दिया है, जो हॉलिवुड की टॉप फिल्मों में से एक है। फिल्म की बात करें तो फिल्म को कास्टिंड डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी और सैफ अली खान हैं। ये फिल्म साल 2014 में आई हॉलीवुड रोमेंटिक फिल्म  The fault in our star का हिंदी रीमेक है।


priyanka choprasharedsushant singh rajputlast filmdil becharatrailerBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...