main page

प्रिंयका चोपड़ा ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो, हॉट लुक से 'देसी गर्ल' ने ठिकाने लगाए फैंस के होश

Updated 30 August, 2022 04:18:17 PM

'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने बोल्ड अंदाज की एक सेल्फी शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़ी पोस्ट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ने अपने बोल्ड अंदाज की एक सेल्फी शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। 

 


इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा-It’s a GO. तस्वीर में प्रिंयका अपने हॉट लुक से फैंस के होश उड़ा रही हैं। इस दौरान वह ब्लैक टॉप और गले में गोल्ड चेन पहने नजर आ रही हैं। टॉप के डीप नेक से एक्ट्रेस के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। मैसी हेयर्स और चेहरे पर काला चश्मा उनके हुस्न को चार-चांद लगा रहा है। सोफे पर कातिलाना अंदाज में पोज देते हुए प्रियंका का हुस्न देखथे ही बन रहा है।

 


काम की बात करें तो प्रियंका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स जैसे इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। इसके अलावा पीसी बॉलीवुड फिल्म जी ले जरा में भी दिखाई देंगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choprasharesbold photoBollywood NewsHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...