main page

लंदन में शूटिंग कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा, फेस शील्ड लगाकर शेयर की तस्वीर

Updated 21 December, 2020 05:46:33 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो काफी वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। हाल ही में प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जो काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में एक्ट्रेस कोरोना वायरस से बचने के लिए कवच पहने हुए नजर आ रही है। दरअसल प्रियंका इन दिनों लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रही है। शूटिंग के कारण एक्ट्रेस कोरोना वायरस से बचने के लिए पूरी सावधानी बरत रही है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'फिल्म की शूटिंग 2020 में कैसी दिखती है। रोज टेस्टिंग, चेहरे पर कवच और हाथ में मास्क। यह चेहरे का कवच बाल और मेकअप के बाद लिया गया था। सुरक्षित रहना काम पाने का एक हिस्सा है, अपनी और अपने आस-पास के सभी लोगों की सुरक्षा करें। पॉजिटिव रहे और टेस्ट निगेटिव। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

priyanka choprashootinglondonBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...