main page

प्रियंका चोपड़ा की फैमिली में गूंजी किलकारी, जेठानी सोफी टर्नर ने बेटी को दिया जन्म

Updated 28 July, 2020 10:43:34 AM

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर खुशियां आई हैं। बता दें प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर मां बन गई हैं, उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। क्यूट डॉल के जन्म के बाद जोनस परिवार में खुशियों का माहौल है। ये भी बता दें न्यूली पेरैंट्स ने अपनी बेटी का नाम भी रख लिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के घर खुशियां आई हैं। बता दें प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर मां बन गई हैं, उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। क्यूट डॉल के जन्म के बाद जोनस परिवार में खुशियों का माहौल है। ये भी बता दें न्यूली पेरैंट्स ने अपनी बेटी का नाम भी रख लिया है। 

Bollywood Tadka


पहले बच्चे के मां-बाप बने जो जोनस और सोफी टर्नर अपनी नन्ही परी का 'विला जोनस' रखा है। कोरोनावायरस और लॉकडाउन के चलते जोनस फैमिली कोई बड़ी सेलिब्रेशन नहीं कर पाएंगे। वो इस खुशी को अपने परिवार के साथ ही सेलिब्रेट करेंगे।

Bollywood Tadka


बता दें सोफी टर्नर रिश्ते में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी है। सोफी और जो साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। जिसके बाद उनकी खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। 

Bollywood Tadka


शादी में देसी गर्ल ने भी खूब अपना शौंक पूरा किया था। सोफी और प्रियंका दोनो रिश्ते में जेठानी ही नहीं है, बल्कि दोनों में बहनों की तरह प्यार देखने को मिलता है। तस्वीरों में अक्सर दोनों ने जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

 

Edited By: suman prajapati

Priyanka Choprasister in lawSophie Turnerblessedbaby girlBollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...