main page

कोरोना के चलते घर में समय बिता रही हैं प्रियंका चोपड़ा, निक को छोड़ इनके साथ कर रहीं हैं एंजॉय

Updated 15 March, 2020 05:46:40 PM

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पेट डॉग के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय कर चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पेट डॉग के साथ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

प्रियंका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं- ''इस समय घर पर रहना ही सेफ है। जीना का मुझे ग्ले लगाना काफी अच्छा महसूस करवाता है।'' इन तस्वीरों शेयर करने के बाद अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

 

Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में प्रियंका पैट डॉग जीनो के साथ खुश नजर आ रही हैं और उसे जोर से गले लगा रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कोरोना के प्रकोप के चलते प्रियंका सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को जागरुक करने में पूरा योगदान दे रही हैं। इससे पहली एक्ट्रेस ने कोरोना को रोकने के तीन सुझाव दिए थे और बीते दिनों नमस्ते को भी एक्ट्रेस ने फॉलो करने को कहा था। 


 

Edited By: suman prajapati

Priyanka ChopraspendstimepetcoronaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...