main page

Airport Look: पति निक के बिना एयरपोर्ट पर दिखीं प्रियंका, डेनिम में दिखा स्टाइलिश अंदाज

Updated 28 February, 2019 12:24:06 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बेबाक अंदाज के साथ-साथ अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी हमेशा चर्चा रहती हैं। जब से उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा है तब से लेकर अब तक उनकी ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव देखने को मिले हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बेबाक अंदाज के साथ-साथ अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी हमेशा चर्चा रहती हैं। जब से उन्होंने हॉलीवुड में कदम रखा है तब से लेकर अब तक उनकी ड्रेसिंग सेंस में काफी बदलाव देखने को मिले हैं।

Bollywood Tadka

अगर उनके आउटफिट की बात की जाए तो वो खुद बताती हैं कि उन्‍हें अपने कपड़ों को लेकर नए नए एक्‍सपेरिमेंट करने पसंद हैं। देसी गर्ल एक बार फिर अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। हाल ही में वो एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान प्रियंका स्काई ब्लू टॉप के साथ डेनिम जैकेट और पैंट में बेहद स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। आउटफिट के साथ ब्लैक शेड्स उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। प्रियंका ने ब्लै हैंडबैग भी कैरी किया था। 

Bollywood Tadka

स्टाइलिश होने के बावजूद भी देसी गर्ल अपनी परंपराओं को नहीं भूलती हैं। एयरपोर्ट पर वो कूल अंदाज के साथ मांग में सिंदूर लगाए हुए दिखीं। ब्लू जेनिम आउटफिट के साथ प्रियंका ने व्हाइट शूज भी पहने थे।

Bollywood Tadka

मीडिया कैमरा को देख हमेशा की तरह उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। देसी गर्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेसी वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में दिखाई देने वाली हैं।  इसमें उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

 

: Neha

priyanka chopraairport lookHollywood Hindi NewsLatest Hollywood Hindi NewsHollywood Celebrity News in HindiHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood Hindi News

loading...