main page

लॉस एंजिल्स में लंच डेट पर स्पॉट हुईं प्रियंका चोपड़ा, हाई पोनी..ग्रीन शर्ट और डेनिम पैंट में बेहद स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

Updated 20 August, 2022 05:23:38 PM

प्रियंका चोपड़ा एक सुपर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशनेबल और बोल्ड हसीना भी हैं। वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में लंच डेट पर स्पॉट किया गया, जहां वह स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की इस आउटिंग की तस्वीरें पैपराजी के कैमरे में भी कैद हो गईं, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा एक सुपर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ फैशनेबल और बोल्ड हसीना भी हैं। वह अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस लॉस एंजिल्स में लंच डेट पर स्पॉट किया गया, जहां वह स्टाइलिश लुक से लोगों का ध्यान खींचती नजर आईं। एक्ट्रेस की इस आउटिंग की तस्वीरें पैपराजी के कैमरे में भी कैद हो गईं, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान प्रियंका चोपड़ा ग्रीन शर्ट के साथ डेनिम पैंट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने हाई पोनी, कानों में इयरिंग्स और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस के साथ कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

 

एक हाथ में पर्स कैरी किए एक्ट्रेस पैपराजी के सामने जबरदस्त पोज देती नजर आईं। इस लुक में एक्ट्रेस वाकई बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। 

Bollywood Tadka

 


काम की बात करें तो प्रियंका जल्द ही हॉलीवुड फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में और टीवी सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आएंगी। बाॅलीवुड की बात करें तो वह फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में दिखेंगी। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट हैं। 

 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopraspottedLos Angeleslunch dateHollywood NewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...