main page

एथनिक लुक में पति और मां संग दीवाली डिनर पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, सासू मां का हाथ थामे दिखे निक जोनस

Updated 25 October, 2022 12:46:24 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही निक जोनस संग शादी के बाद विदेश में बस गई हों, लेकिन वह अपने ट्रेडिशन को कभी नहीं भूलतीं। वह सात समंदर पार भी अपने देश के सारे त्योहारों को पूरे रीति-रिवाज के साथ मनाती नजर आती हैं। हाल ही में प्रियंका दीवाली के त्योहार के लिए भी काफी उत्साहित नजर आईं और इस मौके पर वह अपनी फैमिली संग डिनर पर गईं, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भले ही निक जोनस संग शादी के बाद विदेश में बस गई हों, लेकिन वह अपने ट्रेडिशन को कभी नहीं भूलतीं। वह सात समंदर पार भी अपने देश के सारे त्योहारों को पूरे रीति-रिवाज के साथ मनाती नजर आती हैं। हाल ही में प्रियंका दीवाली के त्योहार के लिए भी काफी उत्साहित नजर आईं और इस मौके पर वह अपनी फैमिली संग डिनर पर गईं, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा एथनिक लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट सूट में प्रियंका बेहद ब्यूटीफुल लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति ब्लैक लुक में डैशिंग लग रही हैं और डिनर डेट पर अपनी सासू मां मधु चोपड़ा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें, प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ यह पहली दीवाली है। हालांकि, डिनर डेट के दौरान कपल की बेटी उनकी साथ नजर नहीं आई।

Bollywood Tadka

 

निकयांका ने इसी साल जनवरी के महीने अपनी लाडली बेटी का सेरोगेसी के जरिए स्वागत किया था।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choprasteps outDiwali dinnerNick JonasMadhu ChopraHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...