main page

देर रात मुंबई लौटीं प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर 'देसी गर्ल' का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 22 February, 2020 10:52:52 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बाॅलीवुड में अपने करियर का लंबा सफर तय किया है। वह न केवल बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस हैं बल्कि एक ग्लोबल आइकोन भी हैं। वह अपने फैशन से सबका दिल जीत लेती हैं। इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी पीसी के फैशन का हर कोई दीवाना है।

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बाॅलीवुड में अपने करियर का लंबा सफर तय किया है। वह न केवल बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस हैं बल्कि एक ग्लोबल आइकोन भी हैं। वह अपने फैशन से सबका दिल जीत लेती हैं। इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी पीसी के फैशन का हर कोई दीवाना है।

Bollywood Tadka

प्रियंका बीते कई दिनों से न्यूयाॅर्क में थीं। वहीं अब वह मुंबई वापस लौट आई हैं। बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान पीसी व्हाइट प्रिंटेड कार्डिगन और ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं। लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर प्रियंका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस प्रियंका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं खबरे हैं पीसी संजय लीला भंसाली की अपमिंग फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ दिख सकती हैं।

Bollywood Tadka

प्रियंका जल्द ही अमेजन स्टूडियोज की फिल्म ‘शीला’ में नजर आएंगी। 'शीला' में प्रियंकामां आनंद शीला का किरदार निभाने वाली हैं।  
 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

priyanka choprastylish appearancemumbai airportBollywoodBollywood News and GossipcelebrityHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity News

loading...