main page

प्रियंका चोपड़ा ने बताई अपनी बेबी प्लानिंग, एक या दो बच्चे नहीं बल्कि पूरी क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं एक्ट्रेस

Updated 12 January, 2021 04:31:11 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड का सफर तय करने वाली ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा ने बनी रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपने बेबी प्लानिंग के खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली के बार में खुलासा किया  है।

मुंबई. बॉलीवुड और हॉलीवुड का सफर तय करने वाली ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा ने बनी रहती हैं। इस बार एक्ट्रेस अपने बेबी प्लानिंग के खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी फैमिली के बार में खुलासा किया  है।

Bollywood Tadka


एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से जब पूछा गया कि वो कितने बच्चों को जन्म देना चाहती हैं, तो एक्ट्रेस ने इस सवाल का बेहद ही हैरान करने वाली जवाब दिया।

Bollywood Tadka

 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वो एक या दो बच्चों की मां नहीं बनना चाहतीं, बल्कि पूरे 11 बच्चों की मां बनना चाहती हैं। यानि एक्ट्रेस अपनी एक क्रिकेट टीम बनाना चाहती हैं। ये जवाब देते हुए देसी गर्ल खुद को रोक नहीं पाईं और जोर-जोर से हंसने लगीं। 

Bollywood Tadka


हालांकि, इसके बाद अपनी बात संभालते हुए उन्होंने कहा कि 11 बच्चे शायद ज्यादा हो जाएंगे। 

 

Bollywood Tadka


वहीं इस दौरान उन्होंने पति निक जोनास संग अपने रिश्ते पर एक बार फिर बात की। उन्होंने कहा कि निक ने भारतीय संस्कृति को आसानी से अपना लिया और दोनों के बीच उम्र का अंतर भी रिश्ते में किसी तरह की कोई रुकावट नहीं है। इसके लिए उन्होंने निक जोनास की तारीफ की।


Priyanka Chopratalksbaby planningHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...