main page

आगे की तरफ दो कट वाली ड्रैस पहन हास्य का पात्र बनी प्रियंका, यूजर्स ने कहा जेब किसने काटी

Updated 04 May, 2018 04:33:23 PM

हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने एक ऐसी ड्रैस पहनी जिसके बाद प्रियंका सोशल साइट पर काफी ट्रोल हो रही हैं और उनकी ड्रैस को लेकर बढ़कर एक जोक बन रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका की ये ड्रेस डिजाइनर मिमि कट्रेल ने बनाई थी। इसमें आगे की तरफ जो दो कट थे उन पर इंटरनेट यूजर्स की ऐसी नजर पड़ी कि एक के बाद एक ट्वीट की बारिश हो गई।

मुंबईः हॉलीवुड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने एक ऐसी ड्रैस पहनी जिसके बाद प्रियंका सोशल साइट पर काफी ट्रोल हो रही हैं और उनकी ड्रैस को लेकर बढ़कर एक जोक बन रहे हैं।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि प्रियंका की ये ड्रेस डिजाइनर मिमि कट्रेल ने बनाई थी। इसमें आगे की तरफ जो दो कट थे उन पर इंटरनेट यूजर्स की ऐसी नजर पड़ी कि एक के बाद एक ट्वीट की बारिश हो गई। 

Bollywood Tadka

इन्होंने तो प्रियंका की ड्रेस का कनेक्शन सीधे एलियन से ही जोड़ दिया। इन्होंने तो प्रियंका के स्टाइल को पैसे रखने की जेब बना डाला। दूसरे यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा था कि प्रियंका की जेब किसने काटी।  

Bollywood Tadka

बता दें कि वैसे प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर इस तरह की मीम्स पहली बार नहीं बन रहे हैं। इससे पहले उनके जरूरत से ज्यादा बड़े ट्रेंच कोट का भी खूब मजाक बना था।

Bollywood Tadka

प्रियंका की फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं। इसके जरिए लंबे समय बाद देसी गर्ल सलमान के साथ नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

priyanka chopratrolledsocial media

loading...