main page

अमेरिकी पॉप सिंगर के साथ कंबल में दिखीं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रही है तस्वीर

Updated 31 May, 2018 12:59:32 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में सोशल साइट पर प्रियंका की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में प्रियंका हॉलीवुड स्टार निक जोनअस के साथ कंबल में बैठे हुए नजर आ रही हैं। दोनों की ‘कोजी’ मोमेंट सोशल साइट पर काफी व

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। हाल ही में सोशल साइट पर प्रियंका की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में प्रियंका हॉलीवुड स्टार निक जोनअस के साथ कंबल में बैठे हुए नजर आ रही हैं। दोनों की ‘कोजी’ मोमेंट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इसी के साथ अब सवाल आखिर ये उठता है कि ये हॉलीवुड स्टार निक जोनअस आखिर हैं कौन।

Bollywood Tadka

 

अमेरिकी पॉप सिंगर हैं निक जोनअस

 

निक सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। निक जोनअस, का असली नाम है निकोलस जेरी जोनअस है। निक के मशहूर नाटक ए क्रिसमस कैरोल, ऐनी गेट योर गन, ब्यूटी ऐंड द बीस्ट और लेस मिज़रेबल्स रहे। साल 2002 में निक ने गायन की दुनिया में कदम रखा और अपना पहला गाना गाया। निक का पहला गाना ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ था जिसे उन्होंने खुद लिखा था।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात

 

प्रियंका से निक जोनअस की मुलाकात ‘क्वांटिको’ के सेट पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई। इसके बाद दोनों साल 2017 में मेट गाला इवेंट पर हाथों में हाथ डाले देखे गए।

Bollywood Tadka

निक जोनअल महज 25 साल के हैं और प्रियंका चोपड़ा से तकरीबन 11 साल छोटे है।
 

:

priyanka chopraviral pictureAmerican pop singerNick Jonas

loading...