main page
FacebookTwitterg+Mail

10 साल छोटे विदेशी BF से प्रियंका चोपड़ा ने रचाई थी शादी, बर्थ-डे पर देखें वेडिंग एल्बम

18 July, 2019 09:51:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी तस्वीरों और लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। आए दिन प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आज प्रियंका अपना 37वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही है। प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में हुआ था। शादी के बाद सुसराल में प्रियंक

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी तस्वीरों और लुक्स को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। आए दिन प्रियंका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आज प्रियंका अपना 37वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही है। प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में हुआ था। शादी के बाद सुसराल में प्रियंका का ये पहला बर्थ-डे है। अगर प्रियंका की शादी की बात करें तो पीसी ने साल 2018 में 1-2 दिसंबर को हॉलीवुड सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी। आज प्रियंका के जन्मदिन के खास मौके पर देखें उनकी शादी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें। 

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका और निक दो रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। हिंदू और कैथोलिक रीति रिवाज से हुई ये शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी। ये एक सीक्रेट वैडिंग थी।

 

Bollywood Tadka

 

यहीं पर प्रियंका और निक दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए थे। शादी में उनके परिवार समेत करीब 80 सदस्य ही शामिल हुए थे। इस कपल की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

 

Bollywood Tadka

 

हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी में प्रियंका ने फेमस डिजाइनर स्बयासाची का लाल लहंगा पहना था। इस आउटफिट में प्रियंका से नजरें हटा पाना बेहद मुश्किल हो रहा था। प्रियंका के इस लहंगे पर बनने में 3,720 घंटे लगे थे। वहीं शादी में निक ने स्बयासाची की शेरवानी पहनी थी। इस ट्रेडिशनल लुक में निक काफी जच रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं कैथोलिक रीति रिवाज से हुई शादी में पीसी ने व्हाइट कलर का गाउन पहना था, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी। वहीं निक राल्फ लॉरेन के डिजाइन किए डबल ब्रेस्टेड टक्सीडो सूट पहने जच रहे थे।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका का ये गाउन फैशन डिजाइनर राल्फ लाॅरेन का डिजाइन किया था। प्रियंका का हाई नेक काॅलर, फुल लाॅन्ग स्लीव गाउनमें 23 लाख सीक्वेंस से कारीगरी की गई थी। उनक यह गाउन 75 फीट लंबा था। इस गाउन को तैयार करने में 1826 घंटे लगे। प्रियंका के गाउन का सेंटर आॅफ अटरेक्शन उनका वेल ही थी।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस कपल ने अपनी शादी की दो रिसेप्शन पार्टी दी थी। पहला रिसेप्शन इन्होंने दिल्ली में दिया था, जिसमें परिवार के लोगों के अलावा दिल्ली के नामी लोगों को भी न्यौता भेजा गया था। वहीं दुसरी पार्टी इस कपल ने मुंबई में दी थी। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


priyanka chopra wedding album birthday nick jonas Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...