FacebookTwitterg+Mail

बर्थडे के खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने कर्मचारियों को दिया ये खास तोहफा

priyanka chopra will gave gifts to employees
18 July, 2018 05:25:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तर अपनी छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज अपना 36वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। इस मौके पर उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल में काम करने वालों को एक खास तोहफा देने की घोषणा की है।

 

PunjabKesari

 

एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका की मां और बिजनेस पार्टनर डॉ. मधु चोपड़ा ने बताया कि उनके यहां पर 80 प्रतिशत काम करने वाली महिलाएं हैं और इनमें से भी अधिक शादीशुदा हैं। ऐसे में इस बात का ख्याल रहते हुए हमने एक पॉलिसी बनाई है कि महिलाओं को ऑफिस आने का समय उनके मुताबिक होगा ताकि वो अपने घर में भी समय बिता सकें। 

 

PunjabKesari

 

ऑफिस टाइमिंग के अलावा हम गर्भवती महिलाओं को 12 हफ्ते की छुट्टी के साथ-साथ उनका पूरा मेडिकल खर्च भी हम ही उठाएंगे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि हम महिला कर्मचारियों के छोटे बच्चों के लिए नर्सरी भी बनवा रहे हैं ताकि उनके छोटे बच्चे अपनी मां के सामने ही रह सकें। डॉ. मधु ने बताया कि हमने पुरुष कर्मचारियों के लिए भी कुछ ऐसी ही सुविधाओं का प्रावधान किया है। हमारे यहां काम करने वाले मर्दों को 4 हफ्ते की पैटरनिटी (पितृत्व) छुट्टी दिए जाने की पॉलिसी रखी है। डॉ. मधु ने बताया कि इस पुरुष प्रधान इंडस्ट्री में प्रियंका ने महिलाओं के प्रति एक सहासिक कदम उठाने का फैसला किया है। उन्होंने बताया कि प्रियंका बॉलीवुड की पहली महिला एक्ट्रेस बनने जा रही हैं जो अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की कमाई के मुनाफे में हिस्सा लेंगी। 

 

PunjabKesari


Priyanka Chopra Employees Gifts birthday special
loading...