main page

पति के बर्थ-डे पर प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा " मेरा बनने के लिए  थैंक्यू"

17 September, 2019 11:13:10 AM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने 16 सितंबर को अपना 27वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर पति निक जोनस के लिए इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने 16 सितंबर को अपना 27वां बर्थ-डे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने सिंगर पति निक जोनस के लिए इंस्टाग्राम पर भावुक पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दी। 

Bollywood Tadka
प्रियंका ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "तुम मेरी जिंदगी का स्पार्क हो, तुम्हारे साथ गुजारा हर दिन मेरे बीते हुए दिन से कई गुना बेहतर होता है। तुम्हें दुनिया की हर खुशी मिले, मैं तुम्हारे जैसे प्यारे और उदार दिल के इंसान के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं, मेरा बनने के लिए तुम्हारा बहुत धन्यवाद, हैप्पी बर्थडे जान, लव यू निक जोनस "। 

इस वीडियो में प्रियंका-निक की शादी से लेकर इटली में वोकेशन और कुछ खास पलों की तस्वीरों से संजोया गया है। इस वीडियो को निक ने भी दिल से शुक्रिया किया।

प्रियंका-निक में के बीच 2018 में प्रेम हुआ और फिर दोनों ने 12 अगस्त को 2018 को ही रोका सेरेमनी के बाद सगाई कर ली। इसके बाद दिसंबर 1 और 2 को एक-दूसरे के साथ प्यार के बंधन में बंध गए, दोनों ने हिंदू रीति रिवाज के साथ-साथ ईसाई परंपरा से शादी रचाई।

Bollywood Tadka


हाल ही में, प्रियंका की फिल्म 'द स्काई इज पिंक', टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हुई है। हालांकि, निक यह फिल्म वहां देखने नहीं पहुंच सके। इसके बाद निक ने प्रियंका, फिल्म की डायरेक्टर शोनाली बोस और फरहान अख्तर की टीआईएफएफ की फोटो पोस्ट पर लिखा कि 'प्रियंका और 'द स्काई इज पिंक' की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई, मूवी सुपरहिट है। प्रियंका ने निक की स्टोरी पर जवाब देते कहा, ' थैंक्यू बेबी निक जोनस ' ।

Bollywood Tadka
 प्रियंका चोपडा की फिल्म ' द स्काई इज पिंक ' आईशा चोधरी की जिंदगी पर आधारित है, जो कि पुलमोनरी फाइबर की पहचान करने के बाद मोटिवेशनल स्पीकर बनी हैं। फिल्म में ज़ैरा वसीम ने आईशा चौधरी की भूमिका निभाई है। प्रियंका और फरहान अख्तर उसके माता-पिता के किरदार में हैं। फिल्म में बताया गया है कि कैसे उनकी बेटी की बीमारी का तनाव उनमें दरार पैदा कर देता है और वो इससे बाहर कैसे निकलते हैं।


द स्काई इज़ पिंक इंडिया में 11 अक्टूबर को पर्दे पर आने वाली है।


Priyanka ChopraNick JonasNick Jonas  27th birthdayNick and PriyankaThe Sk Is PinkHollywoodBollywoodEntertainmentFarhan AkhtarZaira Wasim
loading...