main page

बाहों में बाहें डाल निक के साथ शादी में पहुंची प्रियंका, फ्रंट कट ड्रेस को यूं संभालती आई नजर

Updated 12 June, 2018 02:28:45 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुुर्खियां बटौर रही हैं। वह दोनों अक्सर एक-साथ कई बार स्पाॅट भी हुए हैं। हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन को लेकर कोई पुष्टी नहीं की है। हाल ही में प्रियंका निक के कज़िन Rachel Tamburelli

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुुर्खियां बटौर रही हैं। वह दोनों अक्सर एक-साथ कई बार स्पाॅट भी हुए हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन को लेकर कोई पुष्टी नहीं की है। हाल ही में प्रियंका निक के कज़िन Rachel Tamburelli की शादी में शामिल होने न्यू जर्सी पहुंची थीं। शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

 

Bollywood Tadka

 

जिसमें प्रियंका ने ग्रीन कलर की फ्रंट कट ड्रेस पहनी हुई है। वही निक ने ब्लू कलर का सुट पहना हुआ था। इस फ्रंट कट ड्रेस में प्रियंका कहर तो ढा रही थी लेकिन तस्वीरें देख लग रहा है कि उन्हें इस ड्रेस कारण परेशानी भी झेलनी पड़ी।

 

Bollywood Tadka

 

दरअसल, फ्रंट कट की वजह से प्रियंका कई बार ड्रेस को संभाली दिखी। दोनों की बात करे तो हमेशा की तरह  एक दुसरे के बेहद करीब नज़र आए। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

:

Priyanka ChopraNick JonasWedding

loading...