main page

लेटेस्ट फोटोज से प्रियंका चोपड़ा ने जीता फैंस का दिल, हर तस्वीर में दिखा पीसी का अलग स्टाइल

Updated 16 January, 2023 04:46:46 PM

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इनमें पीसी फैंस को अपनी ड्रेसेस का कलेक्शन दिखा रही है। तो चलिए नजर मारते हैं प्रियंका की एक-एक तस्वीर पर।

Bollywood Tadka


पहली तस्वीर में प्रियंका प्यारी सी स्माइल करते हुए फैंस का दिल जीत रही हैं। इसमें वह ब्लैक ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं।

Bollywood Tadka


वहीं दूसरी तस्वीर में देसी गर्ल अपने सीने पर हाथ रख किलर पोज दे रही हैं। खुले बालों में प्रियंका काफी अच्छी लग रही हैं।

Bollywood Tadka


तीसरी फोटो में प्रियंका डीपनेक ड्रेस में अपनी बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka


जबकि चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस चेहरे पर अलग ही स्टाइल से हाथ रख अपनी नेल पॉलिश फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हर तस्वीर में प्रियंका का अलग स्टाइल उनके फैंस को इम्प्रेस कर रहा है। 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choprawonfans heartslatest photosBollywood NewsHollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...