main page

Bigg Boss 16: सबसे मजबूत कंटेस्टेंट को सलमान ने निकाला घर से बाहर! अंकित के एविक्शन पर फूट-फूटकर रोईं प्रियंका

Updated 24 December, 2022 01:00:07 PM

टीवी के रियलिटी विवादित शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं, अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने सबसे मजबूत कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया है और ये सब वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों की मर्जी से हुआ है। अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन से प्रियंका चाहर चौधरी को सबसे बड़ा झटका लगेगा। हाल ही में आए वीडियो में प्रियंका फूट-फूटकर रोती दिखाई दीं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी के रियलिटी विवादित शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। वहीं, अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने सबसे मजबूत कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता को शो से बाहर कर दिया है और ये सब वोटिंग के आधार पर नहीं बल्कि घरवालों की मर्जी से हुआ है। अंकित गुप्ता के एलिमिनेशन से प्रियंका चाहर चौधरी को सबसे बड़ा झटका लगेगा। हाल ही में आए वीडियो में प्रियंका फूट-फूटकर रोती दिखाई दीं।

 Bollywood Tadka


सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स से किसी एक सदस्य का एलिमिनेशन करने के लिए कहा। बिग बॉस ने घरवालों से उस सदस्य का नाम लेने के लिए कहा, जिसका घर में सबसे कम योगदान रहा। ऐसे में सबने  अंकित गुप्ता का नाम लिया। अंकित गुप्ता के एविक्शन पर प्रियंका चाहर चौधरी फूट-फूटकर रोती नजर आईं। वह उनसे बात करते हुए कांपती हुई भी दिखाी दीं।

 

बिग बॉस 16 के इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। अंकित के एविक्शन पर फैंस ने खासी नाराजगी जताई है और उनका कहना है कि अगर ऐसा हुआ तो वो शो देखना बंद कर देंगे। 


 

Content Writer: suman prajapati

Priyanka Choudharywept bitterlyevictionAnkit GuptaBigg Boss 16Bollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...