main page

हर चोपड़ा ग्रेट दीपक का रिश्तेदार नहीं है...प्राइवेट गलती की पब्लिकली माफी मांगने रोजी पर भड़की प्रियंका, बोलीं- माफी से पहले मेरा नाम गूगल कर लेतीं

Updated 25 February, 2022 01:30:19 PM

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सफलता पाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओ डोनेल ने प्रियंका से माफी मांगी थी, क्योंकि वह उन्हें मशहूर कवि दीपक चोपड़ा की बेटी समझ बैठी थी। अपनी गलती का अहसास होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर देसी गर्ल से माफी मांगी थी। वहीं अब रोजी ओ डोनेल की माफी पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई. बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सफलता पाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओ डोनेल ने प्रियंका से माफी मांगी थी, क्योंकि वह उन्हें मशहूर कवि दीपक चोपड़ा की बेटी समझ बैठी थी। अपनी गलती का अहसास होने पर उन्होंने सोशल मीडिया पर देसी गर्ल से माफी मांगी थी। वहीं अब रोजी ओ डोनेल की माफी पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया और रोजी की माफी पर अपनी बात रखी। प्रियंका के इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि वह कॉमेडियन रोजी के इस तरह से प्राइवेट मिस्टेक की पब्लिकली माफी मांगने के रवैये से खुश नहीं है। एक्ट्रेस ने कॉमेडियन की फटकार लगाते हुए लिखा, 'सभी लोगों को नमस्कार कुछ लोगों के विचारों पर। मैंने कभी भी खुद को इतना सीरियसली नहीं लिया की मैं ये सोचूं कि हर कोई मुझे जाने या फिर मेरे काम के बारे में जाने। लेकिन अगर आप एक निजी मुलाकात के लिए सार्वजिनक तौर पर माफी मांगना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि आपको थोड़ा समय निकालकर मेरा नाम गूगल कर लेना चाहिए था या फिर मेरे पास डायरेक्टली आना चाहिए था।

Bollywood Tadka

 

प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा, 'हम सब व्यक्तिगत रूप से सम्मान डिजर्व करते हैं और खासकर जब आप सच में माफी चाहते हैं तो किसी को 'किसी' की 'पत्नी' कहकर सम्बोधित नहीं करते'। अगर हम अलग-अलग होने के बावजूद भी एक-दूसरे अच्छी तरह से खुश होकर सम्मान करना सीख लें, तो हम जिस दुनिया में अपने बच्चों को बड़ा कर रहे हैं वह बहुत ही खूबसूरत हो जाएगी। इसी के साथ जैसा की मैं पहले भी कह चुकी हूं, हर चोपड़ा ग्रेट दीपक का ठीक उसी तरह से रिश्तेदार नहीं है, जैसे हर स्मिथ दिग्गज विल स्मिथ का रिलेटिव नहीं है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल कुछ दिनों पहले कॉमेडियन रोजी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था और बताया था कि, 'हमने एक बहुत ही अजीब काम किया था। मैं मेरा बेटा और उसकी प्रेमिका अपने दोस्तों के साथ मेलबर्न में एक जगह पर थे, जहां निक जोनस और उनकी पत्नी कोई 'चोपड़ा' बैठी हुई थीं। जिनके बारे में हमेशा मुझे यही लगता था कि वह कवि दीपक चोपड़ा की बेटी हैं। तो जब मैंने उन्हें देखा तो मैंने निक जोनस को कहा कि आपकी एक बड़ी फैंस लिस्ट है और जब मैंने उन्हें देखा तो प्रियंका को कहा कि मैं आपके पिता को जानती हूं'। ये सुनकर उन्होंने मुझे पूछा सच में, कौन हैं मेरे पिता। तो मैंने कहा, दीपक। तो प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, चोपड़ा एक कॉमन नेम है'।
 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rosie O’Donnell (@rosie)

 

 

इसके बाद रोजी ने सोशली माफी मांगते हुए कहा था- 'मैंने कमेंट बॉक्स में लोगों के प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर कमेंट पढ़ें। प्रियंका चोपड़ा जिन्हें मैंने गलती से मशहूर कवि दीपक चोपड़ा की बेटी समझ लिया था। लोगों ने सोचा मुझसे बात करते वक्त वह रूड थीं, लेकिन ऐसा नहीं था। वह रूड नहीं थीं, लेकिन वह उनके लिए अटपटा था। मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि वह ऐसी बातें सुनकर परेशान हो गई होंगी, मैं अकेली नहीं हूं। कमेंट देखकर भी ये लग रहा है कि बहुत से लोग ऐसा सोचते होंगे। उम्मीद करती हूं कि मैं उनका नाम सही से ले रही हूं। मैं बस उनसे माफी मांगना चाहती हूं कि मैंने गलत सोचा। मैं कभी-कभी ऐसी गड़बड़ कर देती हूं'।

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Rosie O’Donnell (@rosie)

 


PriyankafuriouscomedianRosie ODonnellapologizingpubliclyprivate mistakeBollywood NewsHollywood News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...