main page

शॉर्टस पहन बॉयफ्रेंड के साथ ब्राजील की सड़कों पर घूमती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 06 July, 2018 03:27:20 PM

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। तस्वीरें में वह निक के साथ  साइकलिंग करते और हाथों में हाथ डाले घूमती हुईं नजर आ रही है। वहीं प्रियंका  के हाथों में कुछ बैग भी दिखे यानी प्रियंका और निक ने मिलकर शॉपिंग भी की। इस दौरान प्रियंका शॉर्ट टॉप और ब्लू हॉट शॉर्टस में काफी हॉट लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरें में वह निक के साथ  साइकलिंग करते और हाथों में हाथ डाले घूमती हुईं नजर आ रही है। वहीं प्रियंका  के हाथों में कुछ बैग भी दिखे यानी प्रियंका और निक ने मिलकर शॉपिंग भी की। इस दौरान प्रियंका शॉर्ट टॉप और ब्लू हॉट शॉर्टस में काफी हॉट लग रही है। 

 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा निक जोनास को लेकर अमेरिका से मुंबई आईं थीं। मीडिया में खबर थी कि निक और प्रियंका जल्द ही सगाई कर सकते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

निक ने जब प्रियंका की मां से मुलाकात की और उनके साथ खाना खाया तो इस खबर को और बल मिला।

 

Bollywood Tadka

 

यही नहीं प्रियंका और निक छुट्टियां मनाने गोवा भी गए थे।  फिलहाल प्रियंका और निक दोनों ब्राजील में हैं। यहां विलामिक्स फेस्टिवल में निक को पर्फार्म करना था।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

priyanka chopranick jonnashot pantsbrazil

loading...