main page

क्रिसमस से पहले लाडली मालती संग ट्रिप पर निकलीं प्रियंका, प्लेन की खिड़की से बाहर का नजारा लेती दिखीं मां-बेटी

Updated 18 December, 2022 04:53:03 PM

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल जनवरी में बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था, जिसके साथ वह इन दिनों पैरेंटहुड जर्नी एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी बेटी के हर पल को खास बनाने की कोशिश में जुटा रहता है। इसी बीच अब प्रियंका बेटी मालती के साथ छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गई हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी साल जनवरी में बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था, जिसके साथ वह इन दिनों पैरेंटहुड जर्नी एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी बेटी के हर पल को खास बनाने की कोशिश में जुटा रहता है। इसी बीच अब प्रियंका बेटी मालती के साथ छुट्टियां मनाने के लिए रवाना हो गई हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।


प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। सनग्लासेज और ब्लैक हैट से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है, जबकि बेटी मालती वाईट शर्ट और ग्रे ड्रेस में नजर आ रही है। दोनों मां-बेटी प्लेन की खिड़की से बाहर झांकती नज़र आ रही हैं। फोटो शेयर कर प्रियंका ने लिखा, "ऑफ वी गो।"

Bollywood Tadka


इससे पहले प्रियंका ने बेटी और पति के साथ लॉस एंजिल्स में अपने एक्वेरियम दौरे की एक फोटो शेयर की थी। फैंस प्रियंका की बेटी पर खूब प्यार लुटाते हैं।

 


 
बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 दिसंबर 2018 को शादी रचाई थी और 15 जनवरी 2022 को सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था।

Content Writer: suman prajapati

Priyanka ChopraJet OffHolidayDaughterMalti MarieChristmasHollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...