main page

सबसे पहले मतदान करने पहुंची रेखा, प्रियंका चोपड़ा समेत ये स्टार्स भी आए नजर

Updated 29 April, 2019 10:59:27 AM

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए  9 राज्यों की 72 सीटों पर वोटिंग हो रही है। महाराष्ट्र की जिन सीटों पर वोटिंग हो रही है, उनमें उत्तरी मुंबई, उत्तर-पश्चिम मुंबई, उत्तर-पूर्व मुंबई, उत्तर-मध्य मुंबई और दक्षिण-मध्य मुंबई सीट शामिल है।

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए  9 राज्यों की 72 सीटों पर वोटिंग हो रही है। महाराष्ट्र की जिन सीटों पर वोटिंग हो रही है, उनमें उत्तरी मुंबई, उत्तर-पश्चिम मुंबई, उत्तर-पूर्व मुंबई, उत्तर-मध्य मुंबई और दक्षिण-मध्य मुंबई सीट शामिल है। आम लोगों की तरह ही बाॅलीवुड स्टार्स भी वोट देने के लिए पहुंचे। वहीं सुबह-सुबह वोट देने वालों में प्रियंका चोपड़ा, रेखा और रवि किशन शामिल रहे।

Bollywood Tadka,प्रियंका चोपड़ा इमेज,प्रियंका चोपड़ा फोटो,प्रियंका चोपड़ा पिक्चर

 एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वर्सोवा में वोट डाला। प्रियंका ने वोट करने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली दिखातर तस्वीर क्लिक करवाई। 

Bollywood Tadka,माधुरी दीक्षित इमेज,माधुरी दीक्षित फोटो,माधुरी दीक्षित पिक्चर

माधुरी दीक्षित भी वोट देने पहुंची। इस दौरान की तस्वीर माधुरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। 

Bollywood Tadka,रेखा इमेज, रेखा फोटो,रेखा पिक्चर

एक्ट्रेस रेखा ने बांद्रा के एक बूथ पर मतदान किया। रेखा माउंट मेरी स्कूल, बांद्रा से वोट करती हैं और हर बार सुबह सबसे पहले पहुंचने की कोशिश करती हैं।

Bollywood Tadka,रेखा इमेज, रेखा फोटो,रेखा पिक्चर

वोट देने के बाद रेखा ने मीडिया से बात नहीं का हालांकि उन्होंने स्याही लगी उंगली दिखाकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित जरूर किया। 

Bollywood Tadka,रवि किशन इमेज,रवि किशन फोटो,रवि किशन पिक्चर

रवि किशन भी वोट डालने पहुंचे। रवि किशन ने गोरेगांव में लाइन में खड़े होकर मतदान किया।

Bollywood Tadka,रवि किशन इमेज,रवि किशन फोटो,रवि किशन पिक्चर

जानकारी के लिए  बता दें कि रवि किशन गोरखपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव भी लड़ रहे हैं।

Bollywood Tadka,उर्मिला मातोंडकर इमेज,उर्मिला मातोंडकर फोटो,उर्मिला मातोंडकर पिक्चर

मुंबई नॉर्थ से कांग्रेस की सांसद उम्मीदवार उर्मिला मातोंडकर ने बांद्रा के पोलिंग बूथ नंबर 190 पर अपना वोट डाला।

Bollywood Tadka,पूनम महाजन इमेज,पूनम महाजन फोटो,पूनम महाजन पिक्चर

राहुल महाजन की बहन पूनम महाजन ने सुबह करीब 7.30 बजे मतदान किया। पूनम मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से भाजपा की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं। यहां उनका मुकाबला संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त से है जो कांग्रेस की तरफ से खड़ी हैं। 

Bollywood Tadka,अनिल अंबानी इमेज,अनिल अंबानी  फोटो,अनिल अंबानी  पिक्चर

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी सुबह 7 बजे ही वोट देने पहुंच गए थे। इन चुनावों में उनका नाम भी खूब उछला था।

Bollywood Tadka,परेश रावल इमेज,परेश रावल फोटो,परेश रावल  पिक्चर

इसके अलावा परेश रावल, आर माधवन समेत कई स्टार्स ने वोट दिया। बता दें कि इस लोकसभा चुनाव के शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री ने कुछ स्टार्स को सोशल मीडिया के जरिए निवेदन किया था कि वो लोगों को अधिक से अधिक संख्या में अपने मत के अधिकार का इस्तेमाल करने के लिए अपील करें।

Bollywood Tadka

बता दें कि, तीनों खान यानि शाहरुख, सलमान और आमिर , मुंबई के बांद्रा में वोट देंगे जबकि जुहू में बच्चन परिवार यानि अमिताभ,जया और अभिषेक। रणवीर सिंह और जॉन अब्राहम भी बांद्रा में वोट करते हैं। बांद्रा में संजय दत्त, मान्यता, प्रीति जिंटा, और रणबीर कपूर वोट करेंगे।

: Smita Sharma

priyanka choprarekhaparesh rawalPoonam Mahajanvoteslok sabha election 2019BollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...