main page

सगाई टूटने के बाद गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे हैं प्रियंका के भाई, बर्थडे पर शेयर की ये तस्वीर

05 October, 2019 11:47:48 AM

यंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा अपनी पूर्व मंगेतर इशिता कुमार के साथ सगाई टूटने के बाद सुर्खियों में थे। अब, स्टार ब्रदर अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते के लिए फिर से सुर्खियों में है। आज, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और उन्हें बर्थडे पर शुभकामनाएं दीं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा अपनी पूर्व मंगेतर इशिता कुमार के साथ सगाई टूटने के बाद सुर्खियों में थे। अब, स्टार ब्रदर अपनी नई गर्लफ्रेंड के साथ अपने रिश्ते के लिए फिर से सुर्खियों में है। आज, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड नीलम उपाध्याय के साथ अपनी तस्वीर शेयर की और उन्हें बर्थडे पर शुभकामनाएं दीं। नीलम साउथ की एक्ट्रेस हैं।

 

मोनोक्रोम तस्वीर में, सिद्धार्थ को नीलम के साथ कैमरे के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है और दोनों ही तस्वीर के लिए मुस्कुरा रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे टू यू नीलम, आपका भविष्य बेहतर हो। एक बड़ा हग"

Bollywood Tadka, Priyanka

पिछले महीने दोनों को अंबानी हॉउस में गणेश चतुर्थी समारोह में भी देखा गया था।

 

नीलम ने 'Mr 7 ’(तेलुगु) और 'उनोडू ओरु नाल’ (तमिल) जैसी फिल्में दी हैं। सिद्धार्थ और इशिता अपनी सगाई के बाद अलग हो गए थे। इस साल अप्रैल के आखिरी हफ्ते में दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे।


Priyanka ChopraSiddharth ChopraNeelam UpadhyayaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...