main page

अमेरिकन फैशन डिजाइनर Virgil Abloh का कैंसर के कारण निधन, प्रियंका चोपड़ा से लेकर करण जौहर ने व्यक्त किया शोक

Updated 29 November, 2021 10:46:04 AM

अमेरिकन फैशन डिजाइनर Virgil Abloh का निधन हो गया है। Virgil कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के जंग हार गए। 41 की उम्र में Virgil ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। Virgil के निधन से फैशन में शोक की लहर है। हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी शोक व्यक्त किया है।

मुंबई. अमेरिकन फैशन डिजाइनर Virgil Abloh का निधन हो गया है। Virgil कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी के जंग हार गए। 41 की उम्र में Virgil ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। Virgil के निधन से फैशन में शोक की लहर है। हॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी शोक व्यक्त किया है।

Bollywood Tadka


प्रियंका चोपड़ा

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टा स्टोरी में Virgil की तस्वीर शेयर कर शोक व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने लिखा- बहुत जल्द चले गए। 


करण जौहर

Bollywood Tadka
फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टा स्टोरी में Virgil की तस्वीर शेयर कर दुख जाहिर करते हुए लिखा- ये दिल तोड़ने वाली खबर है। श्रद्धांजलि कितने प्रतिभाशाली फैशन डिज़ाइनर थे। वो जरूर याद किए जाएंगे। 


सोनम कपूर

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिवंगत फैशन डिज़ाइनर के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। एक्ट्रेस ने लिखा- यह बहुत दुखद है, मैं उनके परिवार के लिए महसूस करती हूं। इतना यंग और डायनामिक रेस्ट इन पीस। 


अभिषेक बच्चन

Bollywood Tadka
एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी ट्वीट कर Virgil के निधन पर दुख व्यक्त किया है। एक्टर ने लिखा- रेस्ट इन पीस वर्जिल अबलोह।

Content Writer: Parminder Kaur

Priyanka ChopraKaran Joharexpressed griefAmerican fashion designerVirgil AblohdeathBollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...