main page

Priyanka ने बताया क्यों लिया मां बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा, कहा- 'मुझे मेडिकल संबंधी...'

Updated 21 January, 2023 01:12:56 PM

ब्रिटिश मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने सेरोगेसी के जरिए मां बनने की वजह का खुलासा किया है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने काम के साथ ही अपना मदरहुड भी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका ने ब्रिटिश मैगजीन के लिए बेटी मालती के साथ फोटोशूट करवाया है। इस दौरान प्रियंका ने मैगजीन को एक इंटरव्यू भी दिया। जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बाते बताई हैं। इसी इंटरव्यू में प्रियंका ने सेरोगेसी के जरिए मां बनने की वजह का भी खुलासा किया है। 

 

प्रिंयका ने बताई सरोगेसी से मां बनने की वजह 
प्रियंका चोपड़ा ने सेरोगसी से बच्चा करने की वडह बताते हुए कहा- मुझे मेडिकल कॉम्पिलेकश हैं, इसलिए मेरे लिए जरूरी था कि अगर मैं अपना बच्चा करूं तो सरोगेसी के जरिए ही करूं। हालांकि, मैं काफी ज्यादा सौभाग्यशाली हूं कि मुझे किसी भी तरह मां बनने का मौका मिला। मैं अपनी सरोगेट का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी कि जिसने 6 महीने तक मेरी बेटी को अपनी कोख में पाले रखा। 

बेटी मालती के लिए प्रोटेक्टिव हैं प्रियंका 
प्रियंका अपनी बिटिया मालती को लेकर काफी प्रॉटेक्टिव हैं। एक्ट्रेस की बेटी का जन्म डिलवरी की तारीख से 12 हफ्ते पहले ही हो गया था। प्रियंका ने अपने उस मुश्किल वक्त के बारे में बात की है। प्रियंका ने कहा- जब मेरी बेटी पैदा हुई थी तो वो काफी प्री मैच्योर थी। उसे 100 दिन तक ICU में रहना पड़ा था। मैं वो समय बयां नहीं कर सकती जब मैं उसके नन्हें हाथों को पकड़े थी और डॉक्टर उसकी नसें ढूंढ रहा था। वो समय मेरे और मेरी बेटी के लिए काफी मुश्किल भरा था। इसलिए मैं उसे किसी भी गॉसिप का हिस्सा नहीं बनने देना चाहती। मैं अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हूं। प्रियंका कहती हैं कि वह अपने लिए कही कोई भी बात सहन कर सकती हैं लेकिन जहां कोई उनकी बेटी को कुछ कहता है तो वो ये बिल्कुल सहन नहीं कर सकती।

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं प्रियंका 
वर्क फ्रंट की बात करें प्रियंका जल्द ही रोमांस ड्राम 'लव अगेन' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह वेब सीरीज सिटाडेल में भी दिखेंगी। वहीं फरहान अख्तर के अपकमिंग फिल्म जी ले जरा में भी प्रियंका अहम भूमिका में है। इस फिल्म में प्रिंयका पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। 

Content Editor: kahkasha

Priyanka ChopraMalti Marrypriyanka chopra daughter maltipriyanka chopra disclose serogecysurrogecypriyanka chopra upcoming filmsentertainment news

loading...