main page

निर्माता अजय कपूर ने विजय सेतुपति की '96' के आधिकारिक रीमेक के अधिकार प्राप्त किए

Updated 20 September, 2021 04:03:17 PM

निर्माता अजय कपूर ने आधिकारिक तौर पर विजय सेतुपति और तृषा अभिनीत 2018 तमिल ब्लॉकबस्टर ''96'' के रीमेक के अधिकार प्राप्त किए हैं।

नई दिल्ली। निर्माता अजय कपूर ने आधिकारिक तौर पर विजय सेतुपति और तृषा अभिनीत 2018 तमिल ब्लॉकबस्टर '96' के रीमेक के अधिकार प्राप्त किए हैं। रिमेड रोमांटिक ड्रामा मूल फिल्म द्वारा बुने गए जादू को फिर से बनाएगा, जिसके नए कलाकारों और निर्देशक की घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है।

घोषणा के बारे में बात करते हुए, निर्माता अजय कपूर ने कहा, "96 एक दिल को छू लेने वाली, हल्की-फुल्की रोमांटिक कहानी थी जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। कहानी भाषा और क्षेत्र की सीमाओं से परे बाधाओं को तोड़ती है, जिसने मुझे फिल्म का राष्ट्रीय दर्शकों के लिए हिंदी रीमेक बनाने के लिए प्रेरित किया। मैं निर्देशक और सही तरह की स्टारकास्ट के साथ कहानी के लिए सही स्क्रिप्ट विकसित करने पर सक्रिय रूप से काम कर रहा हूं। एक बार जब हम इन सभी चीजों को अंतिम रूप दे देंगे, तो मैं जल्द ही कलाकारों और टीम की आधिकारिक घोषणा करना चाहूंगा।"

एक अच्छे बजट पर आधारित, '96' ने 2018 में एक आश्चर्यजनक बॉक्स ऑफिस संग्रह में धूम मचाई, जो वर्ष की सबसे बड़ी व्यावसायिक सफलताओं में से एक के रूप में उभरी। रीमेक की प्रतीक्षा में, अजय कपूर भी अपने आगामी प्रोडक्शन के लिए सही उपचार की पेशकश करने की कल्पना करते हैं।

वर्तमान में आगामी फिल्म 'अटैक' की शूटिंग पूरी करने के बाद, और हाल ही में एक बड़े बजट वाले अफगानिस्तान बचाव मिशन प्रोजेक्ट 'गरुड़' की घोषणा करने के बाद, अजय कपूर और अधिक दिलचस्प फिल्मों की प्रस्तुति के लिए सज्ज है, जो सभी क्षेत्रों में दर्शकों को मनोरंजित करेगी।


Producer Ajay Kapoor takes rights remake of Vijay Sethupathi 96अजय कपूरविजय सेतुपति96
loading...