main page

प्रोड्यूसर अन्नरेड्डी कृष्ण कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन, मौत के दो दिन बाद रिलीज होने जा रही आखिरी फिल्म

Updated 27 May, 2021 11:10:29 AM

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तेलुगु फिल्म निर्माता अन्नरेड्डी कृष्ण कुमार का 26 मई को निधन हो गया है। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन से तेलुगु इंडस्ट्री में शोक की लहर है और फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अन्नरेड्डी कृष्ण कुमार ने विशाखापट्टनम में बीते बुधवार की सुबह अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने अपने ट्विटर पर प्रोड्यूसर की तस्वीर शेयर करके दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- निर्माता कुमार गारू के

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। तेलुगु फिल्म निर्माता अन्नरेड्डी कृष्ण कुमार का 26 मई को निधन हो गया है। उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन से तेलुगु इंडस्ट्री में शोक की लहर है और फैंस सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


अन्नरेड्डी कृष्ण कुमार ने विशाखापट्टनम में बीते बुधवार की सुबह अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने अपने ट्विटर पर प्रोड्यूसर की तस्वीर शेयर करके दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- निर्माता कुमार गारू के निधन के बारे में जानकर वाकई निराशाजनक हूं। एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति था और मेरा एक शुभचिंतक भी। आपको याद किया जाएगा। परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना है।  

 

बता दें, अन्नरेड्डी के निधन के दो दिन बाद उनकी आखिरी फिल्म अनुकोनी अथिधी रिलीज होने जा रही है, जो मलयालम फिल्म अथिरान का डब वर्जन है । यह फिल्म 28 मई को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। लेकिन अफसोस फिल्म की रिलीजिंग पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए अब अन्नरेड्डी कृष्ण हमारे बीच नहीं रहे।

 


 
 

Content Writer: suman prajapati

ProducerAnnamreddy Krishna Kumardiedheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...