main page

Lockdown marriage: दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे फिल्म प्रोड्यूसर दिल राजू, सामने आईं तस्वीरें

12 May, 2020 01:04:05 PM

तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर दिल राजू सोमवार रात तेजस्विनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी निजामाबाद के वेंकटेश्वर मंदिर में हुई है। लॉकडाउन के चलते शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा गया। अब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. तेलुगू फिल्म प्रोड्यूसर दिल राजू सोमवार रात तेजस्विनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी निजामाबाद के वेंकटेश्वर मंदिर में हुई है। लॉकडाउन के चलते शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा गया। अब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 

बता दें यह दिल राजू की दूसरी शादी थी। उनकी शादी की सारी व्यवस्थाएं उनकी बेटी हंसिता रेड्डी की देखरेख में हुईं और शादी में केवल फैमिली मैंम्बर्स और करीबी लोग ही शामिल हुए।

Bollywood Tadka

साल 2017 में राजू की पहली पत्नी अनिता का हैदराबाद में कार्डिक अरेस्ट से निधन हो गया था,इससे उन्हें काफी बड़ा झटका लगा। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिल राजू ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्मों का निर्माण किया है। वे नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित हो चुके हैं। इन दिनो वो इस पवन कल्याण के साथ 'वकील साब' के लिए काम कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


producerDil RajumarriedlockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...