main page

कोरोना की गिरफ्त में आए प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक, घर पर हुए आइसोलेट

Updated 27 December, 2020 02:37:25 PM

साल 2020 खत्म होने कागार पर है, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोनावायरस अब भी जाने का नाम नहीं ले रही। ये वायरस अब तक लोगों का अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी मार से बच नहीं पाए हैं। सिनेमा जगत से भी हर दूसरे तीसरे दिन किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई रहती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 खत्म होने कागार पर है, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोनावायरस अब भी जाने का नाम नहीं ले रही। ये वायरस अब तक लोगों का अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं बॉलीवुड और टीवी स्टार्स भी इसकी मार से बच नहीं पाए हैं। सिनेमा जगत से भी हर दूसरे तीसरे दिन किसी न किसी के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई रहती है। अब हाल ही में प्रोड्यूसर-मैनेजर कुमार मंगत पाठक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।  

Bollywood Tadka


फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया, कुमार मंगत पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और डॉक्टर्स ने प्रोड्यूसर को घर रहने की सलाह दी है। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। 

Bollywood Tadka


वहीं जब इस मामले में मंगत से संपर्क किया गया तो उन्होने बताया कि मैं घर पर हूं, मैंने खुद को आईसोलेट कर लिया और मैं अपनी दवाईयां ले रहा हूं। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं और जनवरी के पहले हफ्ते तक ठीक होकर काम पर लौट आउंगा। 

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेट कर लिया था। 
जानकारी के लिए बता दें, बॉलीवुड से नीतू कपूर, कृति सेनन, वरुण धवन जैसे स्टार्स भी हाल ही में पॉजिटिव पाए गए थे, लेकिन उन्होंने जल्द ही इस वायरस को मात दे दी है और अपने काम पर लौट आए हैं।
 

: suman prajapati

ProducerKumar Mangat PathaktestedpositivecoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...