main page

पति राज कुंद्रा के मामले में मुसीबतें झेल रही शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आए प्रोड्यूसर रतन जैन, बोले- मुझे नहीं लगता वह इसमें शामिल थीं

Updated 29 July, 2021 10:46:08 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। पति राज कुंद्रा के चलते एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे समय में कोई शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट कर रहा है तो कई उनके खिलाफ बोल रहा है। इसी बीच प्रोड्यूसर रतन जैन एक्ट्रेस के समर्थन में आगे आए हैं। शिल्पा शेट्टी का स्टैंड लेते हुए रतन जैन ने कहा,"जितना मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा गया है। पति राज कुंद्रा के चलते एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी कई मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे समय में कोई शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट कर रहा है तो कई उनके खिलाफ बोल रहा है। इसी बीच प्रोड्यूसर रतन जैन एक्ट्रेस के समर्थन में आगे आए हैं। 

शिल्पा शेट्टी का स्टैंड लेते हुए रतन जैन ने कहा,"जितना मैं शिल्पा को जानता हूं, वह ऐसा कुछ नहीं करेगी। मैं वास्तव में यह नहीं कह सकता कि वह सच में अपने पति के बिजनेस के बारे में कितना जानती थी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह इसमें शामिल थी।"

Bollywood Tadka

रतन ने आगे कहा,"किसी भी परिवार के व्यक्ति को इस तरह का काम नहीं करना चाहिए और जितना मैं शिल्पा को जनता हूं वो ऐसा काम नहीं करेगी। लेकिन, इसे उन एजेंसियों पर छोड़ देना चाहिए जो मामले की जांच कर रही हैं।" 

 


बता  दें, रतन जैन और शिल्पा शेट्टी 'हथियार' (2002) और 'धड़कन' (2000) जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। 


ProducerRatan JainsupportShilpa ShettyRaj Kundra caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...