main page

रितेश सिधवानी की भतीजी का कोरोना टेस्ट नेगेटिव, फेक न्यूज चलाने वालों पर निकाला गुस्सा!

23 March, 2020 04:51:17 PM

बॉलीवुड के प्रसिद्ध प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की भतीजी हाल ही में लंदन से लौटीं थी। खबरें आ रहीं थी कि उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन हाल ही में सामने आई उनकी मेडिकल रिपोर्ट ने सभी का मुंह बंद कर दिया है...

नई दिल्ली। रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रसिद्ध निर्माताओं में से एक हैं और उनकी शानदार सूची में 'गली बॉय' जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्माण शामिल है। निर्माता ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए साझा किया है कि कैसे एक व्हाट्सएप संदेश फर्जी समाचार फैलाने का सबसे आसान स्रोत है और कैसे कोरोनो वायरस से उनकी भतीजी सुरक्षित है।

निर्माता ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, 'वॉट्सएप पर जो मैसेज भेजे जा रहे थे कि मेरी भतीजी जो कि लंदन से लौटी है वो कोरोना पॉजिटिव है उससे मैं काफी आहत हुआ। वॉट्सएप मेडिकल सेंटर के लिए बुरी खबर है कि उनके ये मैसेज झूठे हैं और हमारे परिवार के लिए ये बहुत ही खुशी कि खबर है कि मेरी भतीजी की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

 

रितेश का कहना है कि वास्तव में, टेक्नोलॉजी ने हमारे जीवन को सबसे आसान बना दिया है, विशेष तौर पर जब विदेशों में हमारे प्रियजनों से जुड़ने की बात है लेकिन दूसरी तरफ, इसका उपयोग नकली समाचारों को फैलाने के तरीके के रूप में भी किया जा सकता है, विशेष रूप से ऐसे समय में जब सूचना सबसे संवेदनशील और घबराहट पैदा न करने के लिए महत्वपूर्ण होती है। यह इस बात का भी प्रमाण है कि हमें हर चीज पर विश्वास नहीं करना चाहिए। इस महामारी के साथ पहले ही दुनिया लगभग थम सी गयी है।


Ritesh Sidhwanicoronaviruscorona testbollywood producerरितेश सिधवानी
loading...