main page

शब्बीर बॉक्सवाला की पत्नी को हुआ कोरोना, प्रोड्यूसर बोला- यह आसान समय नहीं है

11 June, 2021 06:24:21 PM

देश में पिछले साल से लगातार कोरोना वायरस का कहर जारी है। आए दिन कोरोना संक्रमितों के नए मामले देखने को मिलते हैं। अब हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला की पत्नी खदीजा भी कोविड की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में इसे लेकर प्रोड्यूसर ने मीडिया से बातचीत की है। मीडिया से बातचीत के दौरान शब्बीर ने बताया कि यह आसान समय नहीं है। मैं और मेरी बेटी लिविंग रूम में हैं और हमें सचमुच सब कुछ मैनेज करना है। शुक्र है खाना मिल जाता है, कुछ दोस्तों ने मदद की है। मैंने पूरा पूछा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में पिछले साल से लगातार कोरोना वायरस का कहर  जारी है। आए दिन कोरोना संक्रमितों के नए मामले देखने को मिलते हैं। अब हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर शब्बीर बॉक्सवाला की पत्नी खदीजा भी कोविड की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में इसे लेकर प्रोड्यूसर ने मीडिया से बातचीत की है। 

Bollywood Tadka


मीडिया से बातचीत के दौरान शब्बीर ने बताया कि यह आसान समय नहीं है। मैं और मेरी बेटी लिविंग रूम में हैं और हमें सचमुच सब कुछ मैनेज करना है। शुक्र है खाना मिल जाता है, कुछ दोस्तों ने मदद की है। मैंने पूरा पूछा है।  

उन्होंने आगे कहा- यह सब तब शुरू हुआ जब मेरी पत्नी को खराश के साथ हल्की सर्दी हुई। उसने तुरंत खुद को अलग कर लिया और अगले ही दिन, मैंने उसे आरटी-पीसीआर करवाने के लिए कहा। लैब तकनीशियन घर आया और दुर्भाग्य से, मेरे डर की पुष्टि हो गई।"


काम की बात करें तो शब्बीर का अगला प्रोडक्शन करण जौहर के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी-स्टारर 'शेरशाह' है।
 


producerShabbir Boxwalawifecorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...