main page

CM उद्धव ठाकरे के साथ निर्माता और निर्देशकों ने की मीटिंग, टीवी और फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू करने पर किया विचार

23 May, 2020 12:29:08 PM

लॉकडाउन के कारण पिछले दो महीनों से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। हाल ही में खबर सामने आई है कि बहुत जल्द एंटरटेनमेंट जगत की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस बात की जानकारी एकता कपूर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हुई बैठक की एक तस्वीर शेयर करके दी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के कारण पिछले दो महीनों से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद है। हाल ही में खबर सामने आई है कि बहुत जल्द एंटरटेनमेंट जगत की शूटिंग शुरू हो सकती है। इस बात की जानकारी एकता कपूर ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हुई बैठक की एक तस्वीर शेयर करके दी है।


बता दें एकता कपूर ने फिल्म और टीवी की शूटिंग दोबारा शुरू किए जाने के संबंध में सीएम उद्धव ठाकरे के साथ एक वीडियो कॉल सेशन में उन्होंने भाग लिया। उनके साथ इस वीडियो कॉल में कई और निर्माता-निर्देशक भी शामिल थे।


एकता ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के साथ ब्रॉडकास्टर्स और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स की एक पॉजिटिव बैठक हुई है।' इस मीटिंग में सीएम उद्धव ठाकरे के साथ पुनीत गोयनका, एन पी सिंह, राहुल जोशी, माधवन, पुनीत मिश्रा, अभिषेक रेगे, दीपक धर, अडेश बंदेकर, डॉ संजय मुखर्जी, विक्रम घारेलू, सुधीर नाइक और एकता कपूर शामिल रहीं।


उन्होंने आगे ट्वीट कर लिखा, हमने काम और रोजगार में और रहे नुकसान की चिंताओं के साथ दर्शकों के उबन की बातों पर विचार किया है। हमने सुरक्षा और एसओपनी के साथ शूटिंग करने की इच्छा जताई है। सीएम ने सभी मुद्दो पर बात की, अपनी टीम को एक समिति शुरू करके जल्द ही काम शुरू करने की संभावनाओं के बारे में बताया।
  


ProducersdirectorsmeetingCMUddhav ThackerayresumeshootingTVfilmsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...