FacebookTwitterg+Mail

#METOO मूवमेंट के बाद गिल्ड ऑफ इंडिया ने जारी किया बयान, कहा-बनेगी ऐसे मामलों के लिए कमेटी

producers guild will make committee for me too movement
10 October, 2018 08:59:38 AM

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo का असर साफ देखने को मिल रहा है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है।  इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं।

PunjabKesari

 

इस आरोप में नाना पाटेकर, आलोक नाथ समेत अब तक तकरीबन 10 सेलेब्स का नाम आरोपों के घेरे में आ चुके हैं। हाल ही में खबरें आ रहे हैं कि  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक तबका इन महिलाओं को शक्ति दे रहा है और भारत में #MeToo मूमेंट को आगे बढ़ा रहा हैं। कलाकारों की ऐसी लम्बी फेहरिस्त है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर इन महिलाओं का समर्थन किया।

 

PunjabKesari

 

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने भी आधिकारिक तौर पर ऐसी महिलाओं का समर्थन किया और घोषणा की है कि वे ऐसे मामलों के लिए एक कमेटी का गठन करेंगे।प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के  बयान के मुताबिक, ‘प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया इस मूमेट को अपना पूरा समर्थन देता है और सैक्सुअल हैरसमेंट के मामलों पर जल्दी कार्यवाही करने का आश्वासन देता है। हमें ऐसा लगता है कि इंडस्ट्री को तुरंत ही सुरक्षित काम करने की जगह बनाने की जरूरत है, फिर चाहें बात शूटिंग सेट की हो या फिर किसी प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस की हो। हम गिल्ड के अंतर्गत ही एक कमेटी का निर्माण कर रहे हैं, जो इन मसलों पर ध्यान रखेगी। हम लोगों का यह प्रयास तब तक जारी रहेगा, जब तक कि हम फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से सुरक्षित नहीं बना देते हैं।’


producers guild make committee me too movement
loading...