main page

नहीं थम रहा विवाद: वाराणसी में आदिपुरुष का विरोध, जलाए पुतले, भारतीय अवाम पार्टी ने कहा-'फिल्म भारत को तोड़ने के लिए बनाई'

Updated 07 October, 2022 07:58:41 AM

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। हर तरफ आदिपुरुष को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच वाराणसी में फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ सड़कों पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया। भारतीय अवाम पार्टी के महिला पुरुष कार्यकर्ताओ ने सड़को पर प्रभास की फिल्म का और फिल्म के कलाकारों का पुतला फूंका है। विरोध करने वाले लोगों को कहना है कि ये फिल्म भारत को तोड़ने के लिए बनाई गई है।

मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म आदिपुरुष की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। हर तरफ आदिपुरुष को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच वाराणसी में फिल्म आदिपुरुष के खिलाफ सड़कों पर जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया गया।

Bollywood Tadka

भारतीय अवाम पार्टी के महिला पुरुष कार्यकर्ताओ ने सड़को पर प्रभास की फिल्म का और फिल्म के कलाकारों का पुतला फूंका है। विरोध करने वाले लोगों को कहना है कि ये फिल्म भारत को तोड़ने के लिए बनाई गई है।

Bollywood Tadka

सनातन और हिन्दू धर्म को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शनकारियों ने कहा-'आतंकी और आईएसआई भारत को तोड़ने के लिए ऐसी फिल्मों की फंडिंग करते है। विरोध करने वालो ने कहा कि, फिल्म के कलाकारों एवं निर्देशक के सम्बन्ध आतंकियों से है। इनके संबंधों की जांच होनी चाहिए।'

Bollywood Tadka

भारतीय अवाम पार्टी ने फिल्म के निर्देशक समेत सभी कलाकारों को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की बात भी कही है। पार्टी के कार्यकर्ताओ ने कलाकारों का पुतला फूंकते हुए कहा है कि सनातन का अपमान करने वाली इस तरह कि फिल्मों को हम नहीं चलने देंगे। बॉलीवुड ने आदिपुरुष फिल्म बनाकर फिर से अभिव्यक्ति की आजादी और कला के नाम पर हिन्दू धर्म को अपमानित करने का काम किया है। भारत के सबसे बड़े भगवान श्रीराम और हनुमान जी का गलत चित्र पेश कर बॉलीवुड ने घोर पाप और अक्षम्य अपराध किया है।

Bollywood Tadka

गौलतबल है कि जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब ये ही आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

आदिपुरुष में यूं तो सभी कैरेक्टर्स के लुक पर विवाद छिड़ रहा है लेकिन सबसे ज्यादा बवाल रावण और हनुमान के कैरेक्टर पर मचा है। हनुमान के कैरेक्टर को चमड़े की बेल्ट पहने देख लोग भड़क गए है। वहीं  सैफ अली खान की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की है।


 

Content Writer: Smita Sharma

PrabhasFilmAdipurushProtestVaranasiSaif Ali KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...