main page

Pics: एकता कपूर के घर पर हुई पत्थरबाजी, प्रदर्शनकारियों ने तोड़ी खिड़कियां

09 September, 2020 10:34:00 AM

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच पड़ताल के बीच प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर में तोड़फोड़ की गई। खबर है कि 40-50 लोगों की भीड़ ने एकता के मुंबई स्थित घर के बाहर हंगामा किया और प्रदर्शन भी किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच पड़ताल के बीच प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर में तोड़फोड़ की गई। खबर है कि 40-50 लोगों की भीड़ ने एकता के मुंबई स्थित घर के बाहर हंगामा किया और प्रदर्शन भी किया। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोगों की भीड़ ने एकता कपूर के घर पर पत्थर फेंके और घर की कुछ खिड़कियों की तोड़ फोड़ भी की।

Bollywood Tadka

 

कहा जा रहा है कि ये प्रदर्शन उनकी वेब सीरीज 'वर्जिन भास्‍कर 2' के एक सीन को लेकर हुआ, जिसमें एक हॉस्‍टल से गलत रैकेट चलाया जाता है और उसका नाम मराठा साम्राज्‍य की अहिल्‍याबाई होल्‍कर नाम पर है।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स की मानें तो अहिल्‍याबाई होल्‍कर के वंशज ने इस पर आपत्ति जताई थी और प्रॉडक्‍शन हाउस को एक लेटर लिखा था। भूषणसिंह राजे होल्‍कर ने मांग की थी कि सीरीज से सीन को डिलीट किया जाए और माफी मांगी जाए। इस सबके बाद एकता ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा था कि हमारा वर्जिन भास्कर 2 के उस सीन का आशय किसी का दिल दुखाना नहीं था। क्रिएटिव डायरेक्‍टर्स  ने शो के उस सीन को हटा दिया है। मैं टीम की तरफ से माफी मांगती हूं।


ProtestersstonesEkta KapoorhouseTelevision newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity
loading...