main page

PS-1 का रोंगटे खड़े कर देने वाला Trailer रिलीज, ऐश्वर्या राय की धमाकेदार एंट्री देख खो बैठेगें होश

Updated 07 September, 2022 01:44:55 PM

मणिरत्नम पिछले लंबे समय से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियन सेल्वन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार वह चोल वंश पर आधारित एक बड़े बजट की फिल्म लेकर आए हैं। इस हिस्टोरिकल फिल्म की कास्टिंग बेहतरीन है।

नई दिल्ली। मणिरत्नम पिछले लंबे समय से अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियन सेल्वन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार वह चोल वंश पर आधारित एक बड़े बजट की फिल्म लेकर आए हैं। इस हिस्टोरिकल फिल्म की कास्टिंग बेहतरीन है। 

 

फिल्म 'मणिरत्नम' का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज
फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, प्रकाश राज समेत त्रिशा जैसे उम्मदा एक्टर्स आपको नजर आएंगे। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सालों बाद इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा, जिसे सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी लॉन्च किया गया है। 

 

 

जहां एक तरफ फिल्म के हिंदी ट्रेलर को अनिल कपूर ने आवाज दी है तो वहीं दक्षिण भारतीय भाषाओं में कमल हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जयंत काइकिनी ने की आवाज आपको सुनाई देगी। बता दें कि ऐश्वर्या नंदिनी के किरदार में नजर आ रही हैं तो वहीं विक्रम वंथियाथेवन और कार्ती- कुंडवई का रोल निभा रहे हैं। फिल्म 30 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 

Content Writer: Deepender Thakur

PS 1 TrailerPonniyin Selvan 1trailerMani Ratnam filmAishwarya Rai Bachchan

loading...