main page

सुशांत के मनोचिकित्सक का खुलासा 'जून में एक्टर ने दवा लेना बंद कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें पैनिक अटैक आए'

Updated 29 August, 2020 11:13:10 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए खुलासे होते हैं। अब तक कई सुशांत से जुड़े कई लोगों पर आरोपों की गाज गिर चुकी है और सीबीआई तेजी से मामले की जांच कर रही है। अब हाल ही में सुशांत के मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का ने मुंबई पुलिस को बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशांत ने तो जून में ही दवाई लेना बंद कर दिया था

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन नए-नए खुलासे होते हैं। अब तक कई सुशांत से जुड़े कई लोगों पर आरोपों की गाज गिर चुकी है और सीबीआई तेजी से मामले की जांच कर रही है। अब हाल ही में सुशांत के मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का ने मुंबई पुलिस को बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुशांत ने तो जून में ही दवाई लेना बंद कर दिया था। 

Bollywood Tadka


मनोचिकित्सक ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि सुशांत ने जून में दवाई लेना बंद कर दिया था, जिस वजह से उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि रिया ने अपने इंटरव्यू में मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का जिक्र किया था,  जो सुशांत को दवाईयां देते थे।

Bollywood Tadka


रिया ने बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में थे और कर्सी चावड़ा से इलाज करवा रहे थे। इलाज के दौरान डॉक्टर ने सुशांत को कई थेरेपीज  और दवाईयां दी थी। वहीं रिया इस दौरान सुशांत का खास ख्याल भी रखती थी।

Bollywood Tadka

 


इतना ही नहीं रिया ने दावा किया सुशांत को गांजा का सेवन करने की आदत थी। वो मेरी लाइफ में आने से पहले ऐसा करते थे। केदारनाथ फिल्म के पहले से सुशांत ने गांजा का इस्तमाल करना शुरू किया था। वहीं वो उन्हें ड्रग्स लेने से मना करती थी।  

: suman prajapati

psychiatristsushant singhmedicineJuneBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...