main page

चर्चा में हैं 'देवों के देव...महादेव' फेम पूजा बनर्जी की बेबी शावर पार्टी, बच्चे के जन्म के बाद एक्ट्रेस रचाएंगी पार्टनर संग शादी

14 September, 2020 06:03:37 PM

एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। पूजा अपने  प्रेग्नेंसी टाइम को काफी एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में पूजा का बेबी शॉवर (गोदभराई) हुआ, जिसमें उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को खास सरप्राइज दिया,जिसे देख पूजा की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इस बेबी शावर की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। पूजा अपने  प्रेग्नेंसी टाइम को काफी एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में पूजा का बेबी शॉवर (गोदभराई) हुआ, जिसमें उनके दोस्तों ने एक्ट्रेस को खास सरप्राइज दिया,जिसे देख पूजा की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इस बेबी शावर की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

बेबी शावर पूजा बनर्जी के दोस्तों ने गुब्बारों की मदद से नकली बेबी बंप बनाकर जमकर पोज दिए। एक तस्वीर में पूजापति कुणाल के कान खींचती नजर आ रही है। बेबी शावर के लिए कुणाल प्रेग्नेंसी और डिलिवरी थीम पर बेस्ड केक लेकर आए थे, जो काफी दिलचस्प था। एक केक पर पूजा का प्रेग्नेंसी वाला और एक नर्स का डमी डॉल बना हुआ था। साथ में लिखा था- पुश पूजा पुश।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को पोस्ट करते हुए पूजा ने लिखा, 'मैं अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बयां नहीं कर सकती क्योंकि आप सभी का इतना सारा प्यार पाकर मैं खुशी से फूली नहीं समा रही हूं। कल मेरे पहले बेबी शावर पर जो प्यार आप लोगों ने बरसाया, उसे देख मैं बहुत खुश हूं।

Bollywood Tadka

शुरुआत अपने प्यार कुणाल वर्मा से। थैंक्यू पहले सरप्राइज के लिए। मुझे यह बहुत पसंद आया। थैंक्यू आकांक्षा इतने खूबसूरत केक्स के लिए। इतने टेस्टी खाने और लवली गिफ्ट्स के लिए थैंक्यू। थैंक्यू नेहा बुआ, हमने आपको बहुत मिस किया। बेबी शावर में और जो भी लोग मौजूद थे और अपना प्यार बरसाया, उन सभी को ढेर सारा प्यार और एक बड़ी वाली हग।'

Bollywood Tadka

पूजा बनर्जी और कुणाल ने लॉकडाउन में अप्रैल 2020 में शादी का खुलासा किया ।उनकी शादी की तारीख 15 अप्रैल पहले से ही तय थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण सारी प्लानिंग बिगड़ गई हालांकि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी और बाद में इसका खुलासा किया। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा बनर्जी और कुणाल बच्चे के जन्म के बाद  पारंपरिक तौर पर 7 फेरे लेंगे।

Bollywood Tadka

पूजा बनर्जी ने 2008 में टीवी शो 'कहानी हमारे महाभारत की' से करियर शुरू किया था। वह 'देवों के देव...महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुई। फिल्मों की करें तो उन्होंने हिंदी में 'राजधानी एक्सप्रेस' और 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' के साथ-साथ तेलुगु, बंगाली और नेपाली फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है।

Bollywood Tadka


puja banerjeebaby showerhusbandkunal vermafriendsBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...