main page

यूजर ने पूजा बनर्जी को कहा ‘प्लास्टिक की दुकान’, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Updated 21 January, 2019 05:04:20 PM

किकी चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दरअसल, इस चैलेंज में लोग अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें Then and Now लिखा हुआ है।

मुंबई: किकी चैलेंज के बाद अब सोशल मीडिया पर #10 YearChallenge खूब वायरल हो रहा है। इस चैलेंज में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटी तक 10 साल पुरानी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दरअसल, इस चैलेंज में लोग अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं, जिसमें Then and Now लिखा हुआ है। शिवांगी जोशी से लेकर मलाइका अरोड़ा जैसी कई स्टार्स ने बीते दिनों ही इस चैलेंज को स्वीकारते हुए अपनी तस्वीरों को शेयर किया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yeh lo my #10yearchallenge @kunalrverma @siiddo16

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on Jan 19, 2019 at 4:54am PST

जिसके चलते कई सेलेब्स ट्रोलर्स का शिकार भी हुए। हाल ही में इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, कुछ घंटे पहले पूजा ने भी इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी पुरानी और उनकी अब की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने कहा कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

Bollywood Tadka ,#10 YearChallenge इमेज, पूजा बनर्जी इमेज, ट्रोलर्स इमेज,

यूजर्स को दिया जवाब

बता दें कि पूजा लोगों द्वारा किए ऐसे कमेंट्स को बर्दाश्त नहीं कर पाई और उन्होंने यूजर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया। पूजा ने फैन को रिप्लाई करते हुए कहा कि वाह मुझे लगता है कि आप मुझे मुझसे भी ज्यादा जानती हैं। कृपया कुछ भी लिखने से पहले सोच लिया करिए। दुनिया में सभी लोग प्लास्टिक सर्जरी के जरिए ही नहीं बदलते। सर्जरी के अलावा कई और तरीके भी हैं। लोग डाइटिंग, योगा और वर्कआउट के जरिए भी खुद को बदलते है इसलिए अगर आपको कुछ भी नहीं पता है तो लिखा मत करिए।

: Smita Sharma

puja banerjee hindi newsepic replytroller10 YearChallengeLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...