main page

Mehndi Ceremony: पिया के नाम की मेहंदी लगते ही खिला टीवी की पार्वती का चेहरा, आज बनेंगी कुणाल की दुल्हनिया

Updated 15 November, 2021 09:04:31 AM

दिनों टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। कई सितारों के शादी और सगाई की खबरें हर दिन सुनने को मिल रही है। इस लिस्ट में टीवी की पार्वती यानि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का नाम भी शामिल है। पूजा बनर्जी आज यानि 15 नवंबर 2021 को एक बार फिर दुल्हन बनने जा रही हैं। पूजा बनर्जी गोवा में कुणाल वर्मा के साथ दूसरी बार शादी रचाएंगी। वैसे तो कपल ने मार्च 2020 में अपने पति कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज की थी दोनों एक ग्रैंड वेडिंग चाहते थे, लेकिन कोरोना महामारी ने उनकी शादी के प्लांस पर पूरी त

मुंबई: इन दिनों टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। कई सितारों के शादी और सगाई की खबरें हर दिन सुनने को मिल रही है। इस लिस्ट में टीवी की पार्वती यानि एक्ट्रेस पूजा बनर्जी का नाम भी शामिल है। पूजा बनर्जी आज यानि 15 नवंबर 2021 को एक बार फिर दुल्हन बनने जा रही हैं। पूजा बनर्जी गोवा में कुणाल वर्मा के साथ दूसरी बार शादी रचाएंगी। वैसे तो कपल ने मार्च 2020 में अपने पति कुणाल वर्मा के साथ कोर्ट मैरिज की थी दोनों एक ग्रैंड वेडिंग चाहते थे, लेकिन कोरोना महामारी ने उनकी शादी के प्लांस पर पूरी तरह पानी फेर दिया था।

Bollywood Tadka

खास बात तो यह है कि इनकी शादी में इनका बेटा कृषव भी शामिल होगा, जिसे एक्ट्रेस ने पिछले साल अक्टूबर में जन्म दिया था और अब वह भी एक साल का हो चुका है। वहीं अब कोरोना ठीक होते ही कपल ने शादी की तैयारियां शुरु कर दी हैं।

Bollywood Tadka

गोवा में कपल की शादी की रस्में भी शुरु हो गईं हैं। हाल ही में पूजा की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आईं हैं। कुणाल के नाम की मेहंदी लगते ही पूजा का चेहरा खिल उठा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मेहंदी सेरेमनी में पूजा ग्रीन कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस फंक्शन की एक तस्वीर पूजा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीर में ग्रीन लहंगा पहने पूजा स्टेज पर अपने दोनों हाथों में लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं कुणाल क्रीम कलर के कुर्ते-पायजामे में उनके पीछे हाथ जोड़े देखे जा सकते हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा-और फाइनली @kunalrverma को मुझसे शादी करोगी गाना पड़ा।

इसके अलावा, कुणाल ने भी गोवा में अपनी लेडीलव के साथ टाइम स्पेंड करते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों वेस्टर्न आउटफिट्स में नजर आ रहे हैं। कुणाल पूजा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

पूजा और कुणाल की मुलाकात पहली बार 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर हुई थी। यहां पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। कपल 12 साल के एक-दूसरे को डेट कर रहा है।  साल 2017 में कुणाल और पूजा ने सगाई कर ली थी।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो पूजा बनर्जी को टीवी के फेमस शो तुझ संग प्रीत लगाई सजना, द कपिल शर्मा शो, देवों के देव महादेव में देखा गया है। देवों के देव महादेव में पूजा ने माता पार्वती का किरदार निभाया था। इस किरदार के जरिए पूजा को काफी पहचान मिली। टीवी सीरियरल्स के के अलावा पूजा फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

puja banerjeekunal vermamehendi ceremonyKrishivBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...