main page

कोलकाता की एक और मॉडल ने की आत्महत्या, पंखे से लटकीं मिली पूजा सरकार की लाश

Updated 19 July, 2022 04:05:16 PM

कोलकाता में मॉडल्स के सुसाइड मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। अब एक पूजा सरकार नाम की मॉडल अपने किराए के घर में मृत पाई गई है। कहा जा रहा है कि पूजा ने सुसाइड किया है।

मुंबई. कोलकाता में मॉडल्स के सुसाइड मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। अब एक पूजा सरकार नाम की मॉडल अपने किराए के घर में मृत पाई गई है। कहा जा रहा है कि पूजा ने सुसाइड किया है।

Bollywood Tadka
पूजा दक्षिण कोलकाता के बांसड्रोनी इलाके में रहती थीं। शनिवार शाम अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थीं। लौटने के बाद पूजा को एक कॉल आया, जिसके बाद वह एक कमरे में भाग गईं और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। पूजा की दोस्त ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश भी की लेकिन उसने नहीं खोला। फिर उनकी दोस्त ने पुलिस को फोन किया। जब पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा को पूजा का शव पंखे से लटका मिला। 

Bollywood Tadka
पुलिस ने कहा- पूजा की सहेली ने बताया कि मौत से पहले उसे उसके प्रेमी का फोन आया था। दावे की जांच की जा रही है। उनका प्रेमी गोबरदंगा में रहता है।


बता दें पूजा से पहले बिदिशा डी मजूमदार 24 मई को दमदम में अपने फ्लैट में लटकी हुई पाई गईं, जबकि उनकी दोस्त और कलीग मंजूषा नियोगी भी 27 मई को अपने पटुली आवास में लटकी हुई मिली थी। इससे पहले एक्ट्रेस पल्लबी डे अपने फ्लैट पर लटकी हुई पाई गई थीं। इसी तरह सरस्वती दास ने भी आत्महत्या कर ली थी।


 

Content Writer: Parminder Kaur

Model Puja SarkarcommitssuicideKolkataBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...