main page

कृति और उर्वशी के बोल्ड लुक ने ढाया कहर, पुलकित और जॉन अब्राहम का दिखा परफेक्ट अंदाज

Updated 16 November, 2019 06:13:33 PM

मल्टीस्टारर फिल्म ''पागलपंती'' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं। फिल्म की पूरी कास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रही। प्रमोशन के दौरान स्टारकास्ट का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा हैं। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेसेस कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और एक्टर पुलकित सम्राट और जॉन अब्राहम का जबरदस्त लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मल्टीस्टारर फिल्म 'पागलपंती' को रिलीज होने में कुछ दिन ही बाकी हैं। फिल्म की पूरी कास्ट इसे जमकर प्रमोट करने में कोई कसर नही छोड़ रही। प्रमोशन के दौरान स्टारकास्ट का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा हैं। हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेसेस कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और एक्टर पुलकित सम्राट और जॉन अब्राहम का जबरदस्त लुक देखने को मिला।

 Bollywood Tadka
इस दौरान एक्ट्रेस कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट का एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। कृति की फ्लोरल प्रिंटेट ड्रेस उसके लुक को चार-चांद लगा रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए कृति मिनिमल मेकअप और पोनी में स्टाइलिश लग रही हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए ए्कट्रेस ने ब्लैक कलर की हील पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

वहीं उनके साथ एक्टर पुलकित सम्राट भी प्रिंटेड जैकेट और ब्लैक जीन्स में काफी स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं। प्रमोशन के दौरान दोनों में जबरदस्त बॉन्डिग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka
दूसरी और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ऑफ क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट मिनी शॉर्ट मेंकहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस बेबी कटिंग में ओपन हेयर्स, मिनिमल मेकअप और मैसी लिप्स में अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
जॉन अब्राहम की बात करें तो वो भी ब्राउन जैकेट और ग्रीन ट्राउजर में अपने लुक को परफेक्ट बनाते हुए जबरदस्त पोज दे रहे हैं।
वर्कफ्रंट पर, इस स्टार्स के अहम किरदार वाली यह फिल्म जल्द ही यानि 22 नवबंर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है।

: Smita Sharma

pulkit samratkriti kharbandaurvashi rautelajohn abrahampromotedfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...