main page

पुलवामा अटैक: पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'टोटल धमाल'

Updated 18 February, 2019 01:34:55 PM

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे।

मुंबई: 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है।  देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। इसी बीच अजय देवगन ने भी एक बड़ा फैसला लिया। दरअसल, अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा-पुलवामा हमले के बाद इस माहौल को देखते हुए 'टोटल धमाल' की टीम ने फैसला लिया है कि ये फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

 

Bollywood Tadka

हाल ही में सुपरहिट फिल्म 'उरी' को भी पाकिस्तान में रिलीज किया गया था। जिसने वहां काफी अच्छा  करोबार किया लेकिन 22 फरवरी में रिलीज हो रही 'टोटल धमाल' ने कारोबार की चिंता किए बिना फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज ना करने का फैसला लिया है। 

Bollywood Tadka

 

फैंस ने भी की तारीफ 

अजय के ट्वीट करते ही फैन्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए। सभी अजय के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें अजय के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी हैं। इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। ये 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। इस फिल्म के जरिए माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर 18 साल बाद फिर एक-साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

pulwama terror attackajay devgan hindi newstotal dhamaalnot releasepakistanBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...