main page

आर्यन खान ड्रग्स केस में KP गोसावी गिरफ्तार, आर्यन के साथ सेल्फी वायरल होने के बाद पुलिस को दे गया था चकमा

Updated 28 October, 2021 11:35:04 AM

ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे हुए हैं। कई शख्स कानूनी कार्रवाई की राडार पर आ गए हैं। वहीं आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी, जिसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी, को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार देर रात से गोसावी के पुणे में सरेंडर करने की चर्चा थी, लेकिन गुरुवार सुबह उसकी गिरफ्तारी की खबर आ गई। गोसावी की गिरफ्तारी विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई युवकों को ठगने के मामले में हुई है। गोसावी

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे हुए हैं। कई शख्स कानूनी कार्रवाई की राडार पर आ गए हैं। वहीं आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला किरण गोसावी, जिसकी पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी, को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार देर रात से गोसावी के पुणे में सरेंडर करने की चर्चा थी, लेकिन गुरुवार सुबह उसकी गिरफ्तारी की खबर आ गई।

Bollywood Tadka

 

गोसावी की गिरफ्तारी विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर कई युवकों को ठगने के मामले में हुई है। गोसावी को आज दोपहर करीब 12 बजे पुणे की शिवाजीनगर कोर्ट में पेश किया जाएगा। फिलहाल उसे फारासखाना पुलिस स्टेशन में रखा गया है और पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता खुद उससे पूछताछ करने पहुंचे हैं। 

 

Bollywood Tadka


पुणे पुलिस के हिरासत में लिए जाने से पहले केपी गोसावी ने एक वीडियो जारी किया  , जिसमें वो कह रहा है कि प्रभाकर सेल के आरोप गलत हैं और वो झूठ बोल रहा है। गोसावी ने कहा, "मैं बस इतना अनुरोध करना चाहता हूं कि उसकी CDR रिपोर्ट जारी की जानी चाहिए, जो भी प्रस्ताव उसे मिले हैं, वो स्पष्ट हो जाएगा। मेरी CDR रिपोर्ट या चैट जारी हो सकती है, प्रभाकर सेल और उसके भाई की CDR रिपोर्ट के साथ-साथ चैट भी जारी की जानी चाहिए, सब कुछ साफ हो जाएगा।"

 

गोसावी ने आगे कहा कि कम से कम एक मंत्री या महाराष्ट्र का कोई भी विपक्ष का नेता उसके साथ खड़ा होना चाहिए।

 

दरअसल गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी के 5 मामले दर्ज हैं। हालांकि, उसकी गिरफ्तारी पुणे में 2018 में दर्ज एक मामले में हुई है। इसमें चिन्मय देशमुख नाम के एक युवक ने किरण के खिलाफ मलेशिया में नौकरी दिलाने के नाम पर 3 लाख रुपए ठगने का आरोप लगाया था। चिन्मय ने आरोप लगाया है कि मलेशिया में कुछ दिन रहने के बाद वह किसी तरह वापस पुणे लौटने में कामयाब रहा था, लेकिन वापसी के बाद जब उसने गोसावी से पैसे मांगे तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद चिन्मय ने किरण के खिलाफ केस दर्ज करवाया, लेकिन तब से ही गोसावी फरार चल रहा था। 

 

वह बीते दिनों ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ सेल्फी लेकर वो पुलिस की नजर में आ गया था, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी के चांस बढ़ गए थे। अब वो पुणे पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।
 


Pune policearrestedKP GosaviAryan Khandrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...