main page

बूट पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी बने इंडियन आइडल 11 के विनर, आय़ुष्मान खुराना ने कही ये बात

24 February, 2020 11:05:03 AM

टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले रविवार को मुंबई में आयोजित किया गया। इस सीजन के विजेता पंजाब के भटिंडा से ताल्लुक रखने वाले सनी हिंदुस्तानी घोषित किए गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले रविवार को मुंबई में आयोजित किया गया। इस सीजन के विजेता पंजाब के भटिंडा से ताल्लुक रखने वाले सनी हिंदुस्तानी घोषित किए गए। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को मात देते हुए सनी ने सुरों के इस संग्राम में ट्रॉफी अपने नाम की। उन्हें ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपए और टी-सीरीज कंपनी के साथ एक सॉन्ग गाने का मौका भी मिलेगा। दूसरे और तीसरे रनअप को 5-5 लाख रुपए और चौथे व पांचवें रनअर अप को 3-3 लाख रुपए मिलेंगे।

Bollywood Tadka

ग्रैंड फिनाले में 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की स्टार कास्ट भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर वहां मौजूद थी। इस दौरान विजेता सनी की लाइफ से जुड़ी कुछ बातें स्क्रीन पर बताई गई तो सभी लोग भावुक हो गए। आपको बता दें कि सनी का जीवन बहुत गरीबी और संघर्ष में गुजरा है, वे इंडियन आइडल में भाग लेने से पहले तक बूट पॉलिश करते थे। सनी ने अपनी आवाज का ऐसा समां बांधा की हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज ऊठा। आयुष्मान ने कहा कि हर एक्टर को लगता है कि उसका संघर्ष सबसे ज्यादा रहा है, लेकिन सनी के संघर्ष के आगे बाकी सब फेल है। 

Bollywood Tadka

इंडियन आइडल के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में भट‍िंडा के सनी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी और अमृतसर के रिधम कल्याण थे। शो में टॉप 5 तक पहुंचने वालों में अनकोना इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट थी।

Bollywood Tadka

वैसे तो सभी कंटेस्टेंट अपने आप में शानदार सिंगर्स हैं, लेकिन अनकोना शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर आई थीं और उनके जीतने के चांस भी काफी लग रहे थे, लेकिन अंत में सनी ने बाजी मार ली।

Bollywood Tadka


IndianIdolGrandFinaleIndianIdol11sunny singerNehaKakkarHimeshReshammiyaayushmannksunny hindustaniIndian idol 11 Winnerindian idol 11 top 5 finalistsindian idol winnersneha kakkar aditya-narayanBollywood updateEntertainment news
loading...