main page

कॉरसेट टॉप... बैगी पैंट्स.. में शहनाज गिल का किलर लुक, गोरे-गोरे मुखड़े पर काला चश्मा लगा पंजाब की कैटरीना ने दिखाया SWAG

Updated 10 May, 2022 04:03:18 PM

बिग बॉस 13'' से निकलने के बाद एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपना इतना जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन दिखाया। शहनाज ने जिस तरह कुछ ही समय में फैट टू फिट हुईं वह काबिले तारीफ है। वह अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। हाल ही में एक बार फिर शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसने आपकी नजरें नहीं हटेंगी।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद एक्ट्रेस शहनाज गिल ने अपना इतना जबरदस्त ट्रांस्फॉर्मेशन दिखाया। शहनाज ने जिस तरह कुछ ही समय में फैट टू फिट हुईं वह काबिले तारीफ है। वह अक्सर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। हाल ही में एक बार फिर शहनाज ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसने आपकी नजरें नहीं हटेंगी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो शहनाज रेड कलर का ट्रेंडी कॉरसेट टॉप और बैगी पैंट्स में कहर ढा रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

गोरे-गोरे मुखड़े पर लगाया काला चश्मा शहनाज की खूबसूरती को चार-चांद लगा रही है। इन तस्वीरों के साथ शहनाज ने लिखा-आज धूप की किरण यहां है।शहनाज की ये तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज हाल ही में गुरुग्राम में हुए ब्रह्माकुमारी के एक प्रोग्राम में शामिल हुई थीं, जहां वो ऑडियंस से भी रूबरू हुईं। उन्होंने प्यार और अटैचमेंट को लेकर भी की थी और इस दौरान वो इमोशनल नजर आई थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो खबरें आ रही हैं कि शहनाज की सलमान खान की फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज की मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' में एंट्री हो गई है। वह आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी हालांकि अभी इसे लेकर को ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

punjab ki katrinashehnaaz gillkiller looklatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...