main page

फैंस को एक और बड़ा झटका, मशहूर पंजाबी एक्‍टर और डायरेक्‍टर सुखजिंदर शेरा का निधन

Updated 05 May, 2021 01:24:15 PM

फैंस के लिए हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सुखजिंदर शेरा का निधन हो गया है। उनका निधन बुधवार को हुआ है। उनकी मौत की पुष्‍ट‍ि उनके असिस्‍टेंट जगदेव सिंह ने की है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुखजिंदर 17 अप्रैल को केन्‍या में अपने दोस्त के पास गए थे। जहां 25 अप्रैल को उन्हें वहां बुखार आया, जिसके बाद निमोनिया होने की पुष्‍ट‍ि हुई। हालत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां बुधवार तड़के करीब दो बजे उनका निधन हो गया। एक्टर के निधन से उनक

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के लिए हाल ही में एक और बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सुखजिंदर शेरा का निधन हो गया है। उनका निधन बुधवार को हुआ है। उनकी मौत की पुष्‍ट‍ि उनके असिस्‍टेंट जगदेव सिंह ने की है।

Bollywood Tadka


मिली जानकारी के मुताबिक, सुखजिंदर 17 अप्रैल को केन्‍या में अपने दोस्त के पास गए थे। जहां 25 अप्रैल को उन्हें वहां बुखार आया, जिसके बाद निमोनिया होने की पुष्‍ट‍ि हुई। हालत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां बुधवार तड़के करीब दो बजे उनका निधन हो गया। एक्टर के निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।
जगरांव के गांव मलकपुर के रहने वाले सुखजिंदर शेरा ने करीब 2 दर्जन पंजाबी फिल्मों में काम किया था। इनमें 'यारी जट्ट दी' और 'जट्ट ते जमीन' जैसी फिल्में काफी हिट रहीं। इन दिनों सुखजिंदर अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'यार बेली' की शूटिंग कर रहे थे।


  


Punjabi actordirectorSukhjinder Sherapassed awayPollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...