main page

दर्दनाक सड़क हादसे में पंजाबी एक्‍टर दीप सिद्धू की मौत, ट्रक से टकराकर स्कॉर्पियो के उड़े परखच्चे,देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

Updated 16 February, 2022 08:10:41 AM

पंजाबी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई। 37 साल के पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का निधन हो गया है। दीप सिद्धू की मंगलवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई। दीप सिद्धू मंगलवार को दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसे उनकी मौत हो गई।उनकी कार का एक्सिडेंट खरखौदा सोनीपत के पास करनाल टोल प्‍लाजा के पास हुआ।

मुबंई: पंजाबी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई। 37 साल के पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू का निधन हो गया है। दीप सिद्धू की मंगलवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई। दीप सिद्धू मंगलवार को दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसे उनकी मौत हो गई।उनकी कार का एक्सिडेंट खरखौदा सोनीपत के पास करनाल टोल प्‍लाजा के पास हुआ।

Bollywood Tadka

हादसा इतना जबर्दस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। दीप सिद्धू की असमय मौत की खबर सुनते ही उनके प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। पंजाब के सीएम चरनजीत चन्‍नी, शिरोमणि अकाली दल, आम आदमी पार्टी के नेता और सीएम पद के दावेदार भगवंत मान उन लोगों में प्रमुख हैं जिन्‍होंने अपनी शोक संवेदना व्‍यक्‍त की।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा था कि दीप सिद्धू अपने कुछ दोस्‍तों के साथ दिल्‍ली से पंजाब जा रहे थे। कुंडली-मानेसर-पलवल एक्‍सप्रेसवे पर यह हादसा हुआ है। दीप सिद्धू के साथ उनके दो दोस्‍त भी थे। उनकी स्‍कॉर्पियो गाड़ी में एक मह‍िला मित्र भी थी जो इनकी मंगेतर रीना राय बताई जा रही हैं। ये लोग भी घायल हैं उनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

Bollywood Tadka
दीप सिद्धू हादसे के समय खुद ही अपनी गाड़ी चला रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक करनाल टोल प्‍लाजा के पास उनकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई। ड्राइवर की तरफ वाला हिस्‍सा ट्रक के पिछले भगा में घुस गया। पुलिस इस मामले में साजिश के एंगल से भी जांच कर रही है। हालांकि इसकी आशंका कम दिख रही है क्योंकि उनकी गाड़ी को किसी ने धक्का नहीं दिया बल्कि सिद्धू के स्कॉर्पियो ही कंटेनर में जा घुसी।

Bollywood Tadka

दीप सिद्धू उस समय चर्चा में आए थे जब पिछले साल कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलनकारी किसानों ने गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्‍टर परेड निकाली। उसी दौरान कुछ लोगों ने लाल किले पर चढ़कर धार्मिक झंडा लगा दिया था। इस मामले में दीप सिद्धू पर आरोप लगा था कि उन्‍होंने आंदोलनकारियों को उकसाया था।

दीप सिद्धू ने पंजाबी फिल्‍म रमता जोगी से अपना करियर की शुरुआत की थी। लेकिन हाल के दिनों में वह किसान आंदोलन में सक्रिय होने और उसके बाद हुई गिरफ्तारी से चर्चा में थे।

Content Writer: Smita Sharma

punjabi actordeep sidhuroad accidentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...