main page

पलंग पर बैठ शहनाज गिल ने ली चाय की चुस्कियां, पीला सूट..सिर पर दुपट्टा..'पंजाबी कुड़ी' के देसी लुक ने जीता दिल

Updated 07 February, 2023 05:40:30 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने फिर अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शहनाज ने फिर अपने देसी लुक की तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka


शहनाज गिल ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन्हें शेयर कर कैप्शन में लिखा- हे फ्रेंड्स..चाय पीलो.

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में शहनाज गिल पीले सूट में देसी लुक दे रही हैं। सूट के साथ मैचिंग कलर की चुन्नी सिर पर लिए, पलंग पर बैठ सना चाय की चुस्कियां लेती नजर आ रही हैं। एक अन्य तस्वीर में शहनाज फूलों को निहारती भी दिख रही हैं। उनके पास सूरजमुखी फूल रखे भी दिखाई दे रहे हैं।

 


फैंस सना की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल ईद पर पर्दे पर रिलीज होगी।
 

Content Writer: suman prajapati

Punjabi KudiShehnaaz Gillwonfansheartsdesi lookBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...